तिजारा विधानसभा क्षेत्र में यूपी के मुख्यमंत्री का कांग्रेस पर जोरदार हमला

Share:-

राजस्थान के इतिहास को कलंकित करने का कार्य कर रही है कांग्रेस

-चुनाव के दौरान तिजारा में भाजपा की हुई पहली बड़ी सभा

अलवर, तिजारा: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज तिजारा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार सांसद बालक नाथ के समर्थन में तिजारा पहुंचे जहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान की गौरवशाली परम्पराओं को नष्ट करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि राजस्थान की धरती भक्ति और शक्ति का संगम है, राजस्थान के गौरव और परम्पराओं और विरासत की यहां अनुभूति होती है लेकिन राजस्थान के गौरवशाली इतिहास को कांग्रेस कलंकित करने का काम कर रही है।

उन्होंने कहा कि देश में अगर समस्याओं का दूसरा नाम है तो कांग्रेस है। देश में हर समस्या कांग्रेस ने पैदा की। भारत के सशक्त नेता रहे सरदार वल्लभभाई पटेल ने भारत के एकीकरण में कोई कसर नहीं छोड़ी थी लेकिन कांग्रेस ने यहां कोई कार्य नहीं किया। धारा 370 हो या राम मंदिर का मामला हो, कांग्रेस ने हर समस्या को बरकरार रखा, कोई निस्तारण नहीं किया। अलवर की धरती योगी राज भर्तृहरि की साधना की धरती है,किसी न किसी रूप में योगी राज भर्तृहरि उपस्थित होते हैं,यहां अलवर की धरती में श्रद्धा का भाव देखने को मिलता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक-एक समस्या का समाधान हो रहा है। जब देश आजाद हुआ सरदार वल्लभभाई पटेल ने भारत के एकीकरण का बीड़ा उठाया था, जिसमें वह सफ ल हुए लेकिन कांग्रेस ने कश्मीर की समस्या दे दी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आते ही कश्मीर की समस्या का समाधान किया। धारा 370 हटा दी, वहां से आतंकवाद को खत्म किया। धारा 370 हटाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवाद की कमर तोड़ दी।

उन्होंने राजस्थान के कुशासन पर भी जमकर हमला बोला और कहा कि उत्तर प्रदेश में विकास समृद्धि और बिना भेदभाव के योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है,इस तरह राजस्थान में भी यहां पर भारतीय जनता पार्टी की सरकार चाहिए,तभी यहां सबका साथ, सबका विकास होगा। उन्होंने राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में युवाओं की मेहनत पर पानी फेरा जा रहा है। पेपर लीक हो रहे हैं। युवाओं का भविष्य अंधकार में हैं। राजस्थान में गुंडा और अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है। उदयपुर में किस तरीके से कन्हैयालाल का गला रेत दिया जाता है। राजस्थान में संतों की हत्या की जा रही है,उनके आश्रमों पर बुलडोजर चलाए जा रहे हैं,मां बेटियों की इज्जत खतरे में है। व्यापारियों की संपत्तियों पर गुंडा तत्व कब्जा कर रहे हैं,गौ तस्करों को संरक्षण दिया जा रहा है। कांग्रेस राजस्थान में पूरी तरीके से अपराधियों को प्रश्रय दे रही है लेकिन यूपी में ऐसे गुंडा तत्वों का पूरा इलाज किया गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस सरकार मुआवजा राशि में भी तुष्टिकरण की राजनीति करती है। उन्होंने बुलडोजर का जिक्र करते हुए कहा कि बुलडोजर दुश्मनों के लिए शस्त्र भी है और विकास के लिए रास्ता भी है, यह दोनों एक साथ काम करते हैं। गुण्डों का इलाज इसी से किया जा रहा है। यूपी में किसी अपराधी की हिम्मत नहीं कि वो किसी पर आंख उठाकर देख ले। राजस्थान में समृद्धि और विकास की सरकार चाहिए तो भारतीय जनता पार्टी को चुनना होगा।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यकाल की तारीफ करते हुए कहा कि जो कार्य कांग्रेस ने 70 साल में नहीं किया वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 9 साल में कर दिए। देश को एम्स और आईआईटी कॉलेज खोले गए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 142 करोड़ की आबादी को अपना परिवार मानते हैं। उन्होंने कहा कि जनवरी में अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनकर तैयार हो रहा है। ये देशवासियों के लिए अद्भुत क्षण होगा।

इससे पूर्व मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के आगमन पर बुलडोजर से पुष्प वर्षा की गई। राजस्थान विधानसभा 2023 की श्रंृखला में तिजारा में भाजपा की आज ये पहली बड़ी सभा हुई है जिसमें भाजपा के दिग्गज नेता योगी आदित्यनाथ आये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *