योगी आदित्यनाथ कहा तिजारा से काग्रेंस प्रत्याशी बडी उपमाए लगाते है ,तालिबान का इलाज हनुमानजी कि गदा है।

Share:-

नीमराना 1 नवम्बर । तिजारा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी महंत बालकनाथ ने आज बुधवार को नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने उनके समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया। योगी आदित्यनाथ ने कहा- हमने सुना है कि तिजारा विधानसभा सीट से कांग्रेस ने जिसे उतारा है, वह अपने नाम के साथ बड़ी-बड़ी उपमाएं लगाता है। तालिबान का इलाज तो बजरंग बली की गदा के पास ही है। गाजा पट्टी में तालिबानी मानसिकता को इजराइल कैसे कुचल रहा है, आप सब देख रहे हैं। गौरतलब है कि तिजारा विधानसभा सीट से कांग्रेस ने इमरान खान को प्रत्याशी बनाया है।

उन्होंने कहा कि राजस्थान का गौरवशाली इतिहास है, लेकिन कांग्रेस इसे कलंकित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। कांग्रेस देश की हर समस्या का नाम है। मोदी के नेतृत्व में देश की समस्याओं का एक-एक कर समाधान हो रहा है। सभी समस्याएं कांग्रेस की देन हैं।योगी आदित्यनाथ के भाषण की बड़ी बातें…

1. राजस्थान में लागू होगा यूपी का बुलडोजर मॉडल यूपी की तर्ज पर बुलडोजर मॉडल अब राजस्थान में भी लागू होगा। जो अपराधियों को नष्ट करने का काम करेगा और माताओं-बहनों की सुरक्षा करेगा।

2. कांग्रेस ने दी कश्मीर की समस्या आजाद भारत में सरदार वल्लभभाई पटेल ने देश का एकीकरण करने के लिए बीड़ा उठाया था। वे सफल भी हुए, लेकिन कांग्रेस देश को कश्मीर की एक समस्या दे दी। आर्टिकल 370 की एक समस्या को प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने समाप्त कर दिया। आतंकवाद के ताबूत पर अंतिम कील ठोक दी है। आतंकवाद सदैव के लिए समाप्त होगा, समस्या कांग्रेस की देन है।

3. कांग्रेस राम मंदिर का समाधान नहीं चाहती थी सरदार पटेल ने सोमनाथ मंदिर का जीर्णोद्धार करवाया था। अयोध्या में राम मंदिर के विवाद का समाधान कांग्रेस चाहती ही नहीं थी, लेकिन इसका भी समाधान हो चुका है।

4. पीएम मोदी ने जो कहा, करके दिखाया अशोक गहलोत जी उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार है। जहां-जहां भाजपा की डबल इंजन की सरकार है। वहां विकास है, समृद्धि है। हर तबके को सुविधाएं उपलब्ध हो रही है। 2014 में मोदी देश के प्रधानमंत्री बने थे, उन्होंने एक ही बात कही थी- ‘सबका विकास, सबका साथ’ भावना के साथ काम करेंगे।

उन्होंने जो कहा, करके दिखाया।5. राजस्थान में संतों की हत्या हो रही है।

यूपी में एक करोड़ 75 हजार गरीबों को फ्री गैस कनेक्शन उपलब्ध करवाया है। पांच लाख का स्वास्थ्य बीमा, घर-घर नल योजना से शुद्ध पानी पहुंच रहा है, लेकिन राजस्थान कहां है। राजस्थान का पैसा, युवाओं की मेहनत का लाभ राज्य को क्यों नहीं मिल पा रहा है। संतों की हत्या होती है, गो तस्करी होती है, बहन-बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। व्यापारी की संपत्ति पर गुंडा कब्जा कर लेता है।

6. यूपी में किसी की हिम्मत नहीं कि बहन-बेटी के साथ गलत कर सके

उत्तर प्रदेश 25 करोड़ की आबादी वाला राज्य है, लेकिन किसी अपराधी की हिम्मत नहीं है कि बहन-बेटी की इज्जत के साथ खिलवाड़ कर सके। बेटी की सुरक्षा है तो पूज्य संतों का सम्मान है। गरीब जहां बसा है, वहीं पर उसको जमीन का पट्टा भी दे दिया गया। आवास भी बनाया जा रहा है। लंपी डिजीज से उत्तर प्रदेश में गोवंश को नुकसान नहीं हुआ।

सीएम हाउस फतवा हाउस बन गया है

। बाबा बालकनाथ ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राजस्थान में सीएम हाउस फतवा हाउस बन गया है। वहां से सनातन धर्म के खिलाफ काम होते हैं। बालकनाथ ने कहा कि कांग्रेस सरकार के बारे में बात करने से हमारा मुंह खराब हो जाता है। इस प्रकार का पांच वर्ष का शासन काल रहा।

बालकनाथ ने कहा- धार्मिक यात्राओं पर प्रतिबंध लगाया गया। में राजगढ़ में 300 साल पुराना शिव मंदिर तोड़ा गया। ऐसा तो राक्षस भी नहीं करते हैं। किसानों से झूठ बोलकर सरकार बनी | कांग्रेस सरकार ने युवाओं को बेरोजगारी दूर करने का लालच दिया और बेरोजगारों का पेपर बेच कर खा गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *