सड़क के पास मिला विवाहिता का शव

Share:-


FSL टीम ने घटनास्थल से जुटाए सबूत, परिजनों ने शव उठाने से किया मना
चौमूं
जयपुर से आई एफएसएल की टीम ने घटनास्थल की बारीकी से जांच कर सबूत जुटाए।
चौमूं उपखंड के रेनवाल थाना इलाके में सड़क किनारे एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर जोबनेर डीएसपी मुकेश चौधरी और रेनवाल थाना प्रभारी उमराव सिंह गुर्जर पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। पुलिस ने सबूत जुटाने के लिए जयपुर से एफएसएल टीम को बुलाया, जिसने घटनास्थल की बारीकी से जांच कर सबूत जुटाए।

थाना प्रभारी उमराव सिंह गुर्जर ने बताया कि लूणवा-भादवा रोड के किनारे एक महिला का शव पड़ा होने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और लोगों से जानकारी ली। मृतका की पहचान नानची देवी (35) पत्नी रामपाल रेगर निवासी रेगर मोहल्ला भादवा के रूप में हुई है। परिजनों ने एक नामजद व्यक्ति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। परिजनों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग पर अड़े हैं और गिरफ्तारी नहीं होने तक शव को घटनास्थल से उठाने से इनकार कर दिया।

किसी व्यक्ति के साथ गई थी बाइक पर
जानकारी के अनुसार मृतका नानची देवी के 4 बेटियां और 1 बेटा है। मृतका के बेटे लोकेश कुमार ने बताया कि उसकी मां रात को करीब 8 बजे एक अज्ञात व्यक्ति के साथ बाइक पर गई थी, लेकिन देर रात तक वह घर नहीं लौटी थी। सुबह लूणवा-भादवा रोड पर मां का शव मिलने की सूचना मिली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *