Rajasthan Election 2023:बेटी चुनाव लड़ेगी तो प्रचार करना ही पड़ेगा ,रिछपाल मिर्धा

Share:-

राजस्थान में प्रत्यशियों की सूची को लेकर कशमकश में लगी कांग्रेस को उसी के एक दिग्गज नेता का बयान भारी पड़ता दिख रहा है। सीएम अशोक गहलोत ने जिस नेता को राज्यमंत्री का दर्जा दिया, उसी मंत्री ने चुनावों से पहले कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें बढ़ा दी है। दरअसल, कांग्रेस के पूर्व विधायक और वरिष्ठ नेता रिछपाल मिर्धा भतीजी ज्योति मिर्धा के समर्थन में बीजेपी के लिए प्रचार करने जा रहे हैं।

रिछपाल मिर्धा ने बीजेपी ज्वाइन करने को लेकर एक बड़ा बयान भी दे दिया है। मिर्धा ने भरी सभा में खुले मंच से कहा, अगर विधानसभा चुनाव में ज्योति मिर्धा चुनाव लड़ती हैं तो वह उनके समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे। उन्होंने कहा, ज्योति मिर्धा उनकी बेटी (भतीजी) हैं। अगर बेटी चुनाव लड़ेंगी तो उन्हें चुनाव प्रचार करना ही पड़ेगा। रविवार को डेगाना में आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने ज्योति मिर्धा के समर्थन में प्रचार करने की बात कही। पूर्व सांसद ज्योति मिर्धा हाल ही में कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा में शामिल हुई हैं।

राजस्थान में नागौर जिले के बड़े कांग्रेस नेता रिछपाल मिर्धा ने अपने आवास पर जनसुनवाई की। जनसुनवाई में रिछपाल मिर्धा ने लोगों से कहा, मेरी बेटी ज्योति मिर्धा चुनाव लड़ेगी तो मैं इधर-उधर चार-पांच दिन हो सकता हूं। मेरे ऊपर पार्टी की कोई बंदिश नहीं है, मैं तुम लोगों जैसा ही हूं और आप लोगों को इजाजत भी देनी होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *