पायलट के हेलिकॉप्टर को उड़ान भरने की मंजूरी नहीं मिलने से 4 घंटे देरी से पहुंचे अजमेर

Share:-

अजमेर 23 नवम्बर पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट का गुरुवार को अजमेर में जनसभा और रोड शो कैंसिल करना पड़ा। प्रधानमंत्री मोदी के किशनगढ़ एयरपोर्ट पर पहुंचने के कारण पूरे क्षेत्र को नो फ्लाइंग जोन घोषित किया था। ऐसे में, पायलट के हेलिकॉप्टर को उड़ान भरने की मंजूरी नहीं मिली। हसबैंड स्कूल में सभा के दौरान सुबह 10 बजे से नेता पायलट के जल्द आने का आश्वासन देते रहे। लेकिन, दोपहर एक बजे तक भी पायलट नहीं आए। थक हार कर कार्यकर्ता वापस चले गए। हालांकि, जब शाम को पायलट के हेलिकॉप्टर को अनुमति मिली तो वे पुष्कर प्रत्याशी नसीम अख्तर की जनसभा में पहुंचे।

केवल 5 मिनट का भाषण दिया
पूर्व मुख्यमंत्री सचिन पायलट गुरुवार को अजमेर जिले के दौरे पर थे। पायलट का सबसे पहले कार्यक्रम अजमेर के हस्बैंड स्कूल में अजमेर उत्तर के प्रत्याशी महेंद्र सिंह रलावता के समर्थन में सभा करने का कार्यक्रम था। इसमें वे पहुंच नहीं पाए लेकिन, पुष्कर विधानभा से कांग्रेस की प्रत्याशी नसीम अख्तर के समर्थन में ओजस्वी भवन में विशाल आम सभा को संबोधित किया । इससे पूर्व सचिन पायलट का नसीम अख्तर के समर्थक को द्वारा नगाड़े बजाकर, फूल बरसाकर भव्य स्वागत किया गया । जात पर, ना पात, पर मोहर लगेगी हाथ पर, सचिन पायलट ने हाथ का बटन दबाकर कांग्रेस और नसीम अख्तर को जिताने की बात की । चुनाव प्रचार का अंतिम दिन होने के चलते सचिन पायलट अपनी अंतिम सभा करने के लिए यहां पहुंचे थे और भागते हुए मंच पर चढ़े। उन्होंने कहा कि यह मेरी अंतिम सभा है और मैं नसीम अख्तर इंसाफ के लिए आया हूं । भाषण समाप्त होने के बाद सचिन पायलट खुद ड्राइवर सीट पर बैठकर कार लेकर रवाना हो गए।
वहीं कांग्रेस प्रत्याशी नसीम अख्तर इंसाफ ने कहा कि खुशी है कि 7 घंटे हजारों कार्यकर्ताओं के बैठने के बाद सचिन पायलट यहां पहुंचे और उन्होंने सभा को संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *