पीएम को पनौती-जेबकतरा टिप्पणी करने पर चुनाव आयोग ने राहुल गांधी को थमाया नोटिस, 25 तक देना है जवाब

Share:-


जयपुर, 23 नवंबर (विशेष संवाददाता) : चुनावी सभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पनौती, जेबकतरा जैसी टिप्पणी करने के मामले में चुनाव आयोग ने राहुल गांधी को नोटिस जारी किया है। आयोग ने इसे चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन की श्रेणी में मानते हुए मामले पर 25 नवंबर तक जवाब पेश करने का समय दिया है।
राहुल गांधी ने 22 नवंबर को बाड़मेर के बायतु में जनसभा में कहा था कि जेबकतरे होते हैं, जब दो जेबकतरे किसी की जेब काटना चाहते हैं, तो सबसे पहले क्या करते हैं। ध्यान हटाने का काम करते हैं। एक आता है आपके सामने और आपसे कोई ना कोई बातचीत करता है।

आपका ध्यान इधर-उधर ले जाता है। पीछे से दूसरा आता है, जेब काट लेता है, चला जाता है। मगर जेबकतरा सबसे पहले ध्यान हटाता है। भाइयों और बहनों नरेंद्र मोदी जी का काम आपके ध्यान को इधर-उधर करने का और आपकी जेब काटने का है। दोनों आते हैं, एक टीवी पर आता है आपसे कहेगा हिंदू-मुस्लिम।.. इसके बाद उन्होंने कभी क्रिकेट मैच में चला जाएगा।

वो अलग बात है कि हरवा दिया, पनौती। पीएम मतलब पनौती मोदी। इसके बाद कभी आपको इधर ले जाएगा। कभी उधर ले जाएगा। कई आगे-पीछे। पूरा का पूरा फायदा चार-पांच उद्योगपतियों को देगा.. बयान दिया था।

पीएम पर टिप्पणी के लिए राहुल गांधी को चुनाव आयोग के नोटिस पर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि हमारे पास जो भी नोटिस आएगा, हम उसको फेस करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *