सांसद दुष्यंत सिंह के रोड़ शो के साथ बैरवा ने किया जनसम्पर्क

Share:-


बारां, 23 नवम्बर। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राधेश्याम बैरवा के समर्थन में कवाई नगर में रोड़ शो निकाला गया। रोड़ शो में काफी लोग थे।
भाजपा प्रत्याशी बैरवा ने कवाई मंडल में रोड़ शॉ कर मुख्य बाजारों में जनसंपर्क किया। इस दौरान सांसद दुष्यंत ने भी बैरवा के साथ कदम से कदम मिलाकर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की। जनसम्पर्क के दौरान व्यापारियों, आमजन व कई समाजों के द्वारा सांसद व राधेश्याम का माल्यार्पण, साफाबन्दी व आतिशबाजी के बीच भव्य स्वागत किया। कवाई के आमजन को संबोधित करते हुए सांसद दुष्यंत सिंह ने राजस्थान से गुंडाराज के खात्मे तथा महिला सुरक्षा व कानून व्यवस्था में सुधार हेतु भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। वही प्रत्याशी बैरवा ने बारां जिले से भ्रष्टाचार ,माफिया राज ,अवैध खनन व अमन चैन बनाये रखने के लिये भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील की।
भाजपा मीडिया विभाग के जिला संयोजक सचिन सनाढ्य व सहसंयोजक योगेश राजौरा ने बताया कि इससे पूर्व भाजपा कर्तकर्त्ताओं व प्रत्याशी बैरवा ने किशनपुरा, कटावर, नोहल्या, खरगड़ा रामलोथान, चारनव्यास खेड़ी, बानपुर आदि में घर घर जाकर केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाएं बताई और भाजपा के पक्ष में वोट मांगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *