दो मोटरसाइकिलो की भिड़ंत में गर्भवती महिला को ,रोडवेज बस ने कुचला

Share:-

कोटा 19 दिसंबर :. कुन्हाड़ी थाना क्षेत्र के लैंडमार्क सिटी मार्ग पर सोमवार देर शाम सडक़ हादसे में एक बाइक सवार महिला की मौत हो गई। दो बाइकों की भिड़ंत के बाद बाइक पर सवार महिला सडक़ पर उछल कर गिरी और सामने से आ रही रोडवेज बस के टायर की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को मोर्चरी मेंं रखवाया। मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा।
कुन्हाड़ी थाने के एएसआई रईस मोहम्मद ने बताया कि सकतपुरा काली बस्ती निवासी मुकेश मेहरा उसकी पत्नी गोना मेहरा व बच्ची प्रिया के साथ सोमवार शाम को घर से बाइक से लैण्डमार्क सिटी जाने के लिए निकला था। लैण्डमार्क सिटी रोड पर मेवा पेलेस होटल के यहां मुकेश की बाइक की सामने से आ रही एक अन्य बाइक से भिड़न्त हो गई। बाइक पर तीन युवक सवार थे। जैसे ही भिड़ंत हुई, बाइक से मुकेश व प्रिया एक तरफ गिरे जबकि गोना बाई दूसरी ओर सडक़ पर उछल कर गिरी। इसी दौरान भीलवाड़ा डिपो की एक बस महिला को कुचलते हुए निकली गई। बस का पिछला टायर महिला के ऊपर से निकला। इससे गोनाबाई ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला, उसके पति व बच्ची को एमबीएस अस्पताल लेकर गए। जहां चिकित्सक ने महिला की मौत की पुष्टि की। जबकि पति मुकेश को अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्रिया के मामूली चोटेंं हैं। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। एएसआई रईस ने बताया कि मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा। प्रकरण में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है।

गर्भवती थी मृतका

जानकारी के अनुसार मृतका का पति मुकेश मेहरा लैंडमार्क सिटी स्थित एक हॉस्टल की मैस में खाना बनाने का कार्य करता है। जबकि गोना बाई वहां साफ-सफाई करती थी। पति मुकेश मेहरा के अनुसार उसकी पत्नी गर्भवती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *