महिला की गला रेतकर हत्या, युवक पर आरोप -सोमवार शाम छह बजे घर से निकली थी, दस किमी दूर मिला शव

Share:-

बीकानेर, 26 दिसंबर : श्रीगंगानगर मार्ग पर स्थित आरसीपी कॉलोनी के मेन गेट से करीब 500 मीटर दूर सोमवार देर रात एक महिला का शव मिला। महिला की गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लिया है, जिसके खिलाफ महिला के पति ने हत्या का मामला दर्ज कराया है।
बीकानेर शहर के परकोटे में स्थित साले की होली पर रहने वाली लक्ष्मी पुरोहित पत्नी राजेश पुरोहित सोमवार शाम को घर से निकली थी। वो घर वालों को मंदिर जाने का बोलकर गई थी लेकिन देर रात तक नहीं लौटी। परिजनों ने इधर-उधर ढूंढा भी लेकिन पता नहीं चला। सुबह तक इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली। इस बीच एक महिला की हत्या और शव मिलने की सूचना मिलने पर पति राजेश पुरोहित मोर्चरी पहुंचे। जहां उसने पार्थिव देह की शिनाख्त अपनी पत्नी के रूप में की।
एडिशनल एसपी दीपक कुमार ने बताया, राजेश ने पुलिस को रिपोर्ट दी है कि मुक्ता प्रसाद नगर में रहने वाला समीर नामक युवक काफी समय से लक्ष्मी को परेशान कर रहा था। रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि समीर ने ही उसकी हत्या करके शव आरसीपी कॉलोनी में फेंका है। पुलिस ने मुक्ता प्रसाद नगर से समीर को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।
चाकू से रेता गया गला : लक्ष्मी का गला किसी चाकू से काटा हुआ प्रतीत हो रहा है। काफी अंदर तक घाव होने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या आरसीपी कॉलोनी में ही की गई या फिर कहीं और मारकर यहां फेंका गया, इसकी जांच की जा रही है।
समाजसेवी संस्थाएं पहुंची मौके पर : घटना की जानकारी मिलने के साथ ही शहर की कई समाजसेवी संस्थाओं के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। इनमें असहाय सेवा संस्थान के राजकुमार खडग़ावत के साथ लक्ष्मण सिंह राजपूत, कैलाश चौधरी, विकास सोनी, सोएब और ताहिर आदि शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *