बिसाऊ नप के पूर्व चेयरमैन हारून खत्री से मांगी फिरौती -संपत नेहरा और रोहित गोदारा ने मांगी फिरौती!

Share:-

– लॉरेंस विश्नोई के गूर्गों पर भी फिरौती मांगने का आरोप

बिसाऊ/झुंझुनू, 26दिसंबर (ब्यूरों): बिसाऊ नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन और पूर्व नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के करीबी कहे जाने वाले हारून खत्री से फिरौती मांगी गई है। यह फिरौती लॉरेंस विश्नोई, संपत्त नेहरा और रोहित गोदारा के नाम से मांगी गई है।

इस मामले में हारून खत्री ने बिसाऊ थाने में रिपोर्ट दी है कि वे ज्यादातर समय मुंबई में रहते है। लेकिन जब भी बिसाऊ कस्बे में आते है तो रोहित गोदारा नाम का व्यक्ति उनके मोबाइल नंबर पर इंटरनेट नंबर व मोबाइल नंबरों से रात को कॉल कर रुपयों की फिरौती मांगता है। पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देता है। साथ ही लॉरेंस विश्नोई के गुर्गे भी उसे फोन करते है। वहीं संपत्त नेहरा भी धमकी देता है। हारून खत्री में अपनी रिपोर्ट में धमकी देने वाले करीब 16 नंबरों की डिटेल भी दी है।

पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है। जिसमें बीकानेर जिले के लूणकरणसर के कपूरीसर निवासी रोहित गोदारा तथा चूरू जिले के राजगढ़ थाना क्षेत्र के कलोदी निवासी संपत नेहरा सहित एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इधर, इस मामले में एसपी देवेंद्र विश्नोई ने बताया कि हारून खत्री ने उन्हें फोन पर जानकारी दी थी। जिसके बाद उनका मामला दर्ज किया गया है। जब हारून खत्री मुंबई थे। तब भी उन्हें धमकी मिली थी। तो एक मामला उन्होंने मुंबई में भी दर्ज करवा रखा है। पुलिस ने कहना है कि टीमें लगा दी है, पड़ताल की जा रही है। वहीं हारून खत्री को भी सुरक्षा मुहैया करवाई गई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का राजफाश कर देंगे। हारून खत्री से फिरौती मांगने की खबर के बाद क्षेत्र में हडक़ंप मचा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *