आपसी छींटाकशी में कपल को गाड़ी से रौंदा, युवती की मौत

Share:-

-होटल में साथ पार्टी कर बाहर निकले थे दो युवक और दो युवती

जयपुर, 26 दिसंबर (ब्यूरो): राजधानी के जेएलएन मार्ग से जुड़ा पॉश मालवीय नगर और जवाहर सर्किल इलाका क्राइम का गढ़ बनता जा रहा है। बड़े-बड़े व्यापारिक मॉल और नामी सिनेमाघरों के चलते जमा यूथ के अड्डïे में मंगलवार तडक़े जवाहर सर्किल थाना क्षेत्र में फिर सनसनीखेज वारदात हुई। टोका-टाकी और छींटाकशी से दो युगल में इतना विवाद पनपा कि एक युवक के सिर पर खून सवार हो गया। उसने पहले बेसबॉल के डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर दिया, फिर साथी युगल को लग्जरी कार से कुचल दिया। शुक्र रहा कि युवक टक्कर से उछलकर दूर जा गिरा लेकिन युवती की मौत हो गई। सीसीटीवी में कैद इस खूनी खेल के आधार पर पुलिस आरोपी को दबोचने के लिए जगह-जगह दबिश दे रही है।

जवाहर सर्किल थानाधिकारी दलबीर सिंह के मुताबिक घटना मंगलवार सुबह करीब 5 बजे गिरधर मार्ग स्थित होटल एवरलैंड विश के बाहर हुई। हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले और घायल युवक के बीच दोस्ती बताई जा रही है, जिसके चलते दोनों कपल साथ-साथ शराब पार्टी करने होटल पहुंचे थे। मानसरोवर में रहने वाला मंगेश अरोड़ा (35) अपनी महिला मित्र श्रेया भारद्वाज (30) के साथ, जबकि मूलत: झुंझुनूूं का रहने वाला राजकुमार जाट (35) अपनी महिला मित्र उमा माथुर (25) निवासी नीमच (एमपी) के साथ पार्टी करने आया था। दोनों कपल मंगलवार सुबह करीब 5 बजे बाहर निकले।

यूं चला घटनाक्रम:
जानकारी मिली है कि होटल में पार्टी के दौरान दोनों कपल के बीच युवतियों पर छींटाकशी को लेकर कहासुनी हुई। यह कहासुनी बाहर निकलते ही विवाद में बदली तो मंगेश अरोड़ा ने बेसबॉल के डंडे से राजकुमार जाट व उसकी महिला मित्र उमा पर हमला बोल दिया। घबराया कपल संभलता, उससे पहले मंगेश अपनी महिला मित्र श्रेया के साथ लग्जरी कार में बैठा और तेजी से गाड़ी दौड़ाते हुए पैदल जा रहे राजकुमार व उमा को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि राजकुमार उछलकर दूर जा गिरा, लेकिन उमा माथुर टायरों से कुचल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया।

तलाश में दबिश दे रही पुलिस :
पड़ताल में पता चला है कि पार्टी के दौरान मंगेश अरोड़ा ने राजकुमार की महिला मित्र उमा माथुर पर अभद्र कमेंट किए थे। इसकी टोका-टाकी के बाद वह बौखलाया तो खून से हाथ रंग लिए। उमा जयपुर में गुर्जर की थड़ी के पास रहती थी, जबकि राजकुमार प्राइवेट नौकरी करता है। दूसरी और आरोपी मंगेश का मानसरोवर में कपड़े का बड़ा कारोबार बताया जा रहा है, जबकि श्रेया के बारे में पुलिस पता लगा रही है। पुलिस का मानना है कि आरोपी के गिरफ्तार होने पर ही हकीकत से पर्दा उठेगा। पुलिस अब जगह-जगह दबिश दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *