पूर्व CM वसुंधरा राजे ने कांग्रेस पर कसा तंज-मेरें ख़िलाफ़ उम्मीदवार नहीं मिलनें पर सोंधवाड़ क्षैत्र से चौहान को दिया टिकिट

Share:-

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने राजस्थान में विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने का विश्वास जताया है. वसुंधरा राजे ने कहा कि बीजेपी सरकार बनने पर रुके हुए काम पूरे करवाए जाएंगे.
पूर्व CM वसुंधरा राजे ने कांग्रेस पर कसा तंज-मेरें ख़िलाफ़ उम्मीदवार नहीं मिलनें पर सोंधवाड़ क्षैत्र से चौहान को दिया टिकिट पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे ने गुरुवार को झालरापाटन विधानसभा चुनाव में तुफानी दौरा किया. एक दर्जन से अधिक सोंधवाड़ क्षैत्र के गांवों में चुनावी सभा की गई. चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए पूर्व CM वसुंधरा राजे ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहां कि मेरें ख़िलाफ़ उम्मीदवार नहीं मिलनें पर सोंधवाड़ क्षैत्र से रामलाल चौहान को दिया टिकिट.सोंधवाड़ क्षैत्र के निवासी मेरा परिवार हैं।जो मेरें साथ हैं।उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बननी तय है. उन्होंने कहा कि जो कांग्रेस सरकार ने कार्य रोक दिए थे, राज्य में भाजपा की सरकार बनते ही वो सब काम शीघ्र पूरे करेंगे.
बता दें, राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होने हैं और चुनाव का रिजल्ट 3 दिसंबर को आएंगे.
इससे पुर्व पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे मृतक पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष हरिमोहन शर्मा के निवास स्थान पर पहुँची.
जहां उन्होंने मृतक पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष हरिमोहन शर्मा के चित्र पर माल्यापर्ण करके श्रदांजली अर्पित कर स्वजनों से मिलकर शोक संवेदना व्यक्त की गई।
इस दौरान पूर्व आरपीएससी चेयरमैन श्याम सुंदर शर्मा,
ज़िला प्रमूख प्रेम बाई दांगी प्रधान सीता कुमारी भील, सरपंच प्रतिनिधि लाल सिंह खेड़ी नारायण सिंह, मेहरबान सिंह, पूर्व उप जिला प्रमुख भाग चंद दांगी, भाजपा मंडल अध्यक्ष दांगीसमेत कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *