दो हादसों में तीन की मौत

Share:-


उदयपुर, 25 मई(ब्यूरो)। जिले में गुरुवार को दो हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई।
पहला हादसा गुरुवार को भोर से पहले शहर के रामपुरा चौराहे पर हुआ, जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा हादसा गुरुवार दोपहर उदयपुर—पिंडवाड़ा हाई वे पर हुआ। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। रामपुरा चौराहे पर हुए हादसे में किसी शादी समारोह से घर लौटते समय अनियंत्रित हुई कार एक मकान की दीवार में जा घुसी। हादसे में कार का दरवाजा खुल गया और चालक लवेश कुमार बाहर गिर पड़ा। सिर पत्थर से टकराने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने उसका शव एमबी अस्पताल पहुंचाया। जहां गुरुवार सुबह पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिजनों के हवाले कर दिया।
दूसरा हादसा, उदयपुर पिंडवाड़ा हाई वे पर मालवा चौराहे के समीप ट्रेलर और डंपर की जबरदस्त भिडंत के चलते हुआ। जिसमें ट्रेलर चालक और खलासी दोनों की मौत हो गई। समाचार लिखने तक उनकी पहचान नहीं हो पाई। दोनों के शव गोगुंदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाए गए हैं।

खड़ी बस से टकराई ट्रेवल्स बस, कई यात्री घायल
जिले के परसाद क्षेत्र में गुरुवार को अहमदाबाद नेशनल हाईवे पर चरण कमल होटल के पास खड़ी बस से एक अन्य निजी ट्रेवल्स कंपनी की बस टकरा गई। हादसे में दो दर्जन यात्रियों को चोटें आईं। जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए एमबी अस्पताल लाया गया। बताया गया कि लेकसिटी ट्रेवल्स कंपनी की बस उदयपुर से अहमदाबाद जा रही थी। हादसे में बस का केबिन पूरी तरह पिचक गया लेकिन अच्छी बात यह रही कि जान—माल का नुकसान नहीं हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *