बाड़मेर। पीछे चल रहे ट्रेलर का टायर फटने से हुआ बेकाबू आगे चल रहे ट्रेलर में घुसा लगी आग

Share:-

आग लगने से पहले ड्राइवर खलासी ने कूद कर बचाई जान

बालोतरा जिले के मंडली थाना हल्के के रोड़वा कला गांव के पास भारतमाला रोड पर ट्रेलर का टायर फटने से अनियंत्रित होकर आगे चल रहे ट्रेलर मे घुस गया जिससे ट्रेलर में आग लग गई। गनीमत यह रही की आग फैलने से पहले ही ड्राइवर और खलासी ने कूद कर अपनी जान बचा ली। घटना की जानकारी मिलने पर मंडली पुलिस मौके पर पहुची और बालोतरा से फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी गई जिस पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

पुलिस के अनुसार अमृतसर-जामनगर एक्सप्रेस हाईवे पर गुजरात के मोरबी से टाइल्स भरकर दो ट्रेलर पंजाब की तरफ जा रहे थे। दोनों ट्रेलर एक दूसरे के आगे पीछे चल रहे थे। मंडली थाना हल्के के रोड़वा कला गांव के पास भारत माला रोड पर पीछे चल रहे ट्रेलर का टायर फट गया और बेकाबू होकर आगे चल रहे ट्रेलर के पीछे घुस गया जिससे भिड़ंत हो गई भिड़ंत के साथ ही ट्रेलर में आग लग गई इससे गाड़ी ड्राइवर और खलासी ने कूदकर अपनी जान बचाई। जानकारी मिलने पर मंडली पुलिस मौके पर पहुंची और बालोतरा से फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। फायर ब्रिगेड ने करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया वहीं ग्रामीणों ने घायल खलासी व ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया।
मंडली थाना अधिकारी कमलेश गहलोत ने बताया कि 2 ट्रेलर में भिड़त के बाद आग लग गई हादसे में ड्राइवर और खलासी घायल हुए है। हादसे के बाद क्षतिग्रस्त ट्रेलर को हाइवे से हटवा कर यातायात सुचारू करवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *