परबतसर विधानसभा क्षेत्र : आर एल पी उम्मीदवार लच्छाराम बडारडा ने जनसंपर्क का किया आगाज

Share:-

परबतसर विधानसभा क्षेत्र की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के लोकप्रिय उम्मीदवार लच्छाराम बडारडा ने सर्व प्रथम गणेश जी महाराज के मंदिर मे पुजा अर्चना कर जीत के लिए मन्नत की और वही के शयौजीराम बाबा के मन्दिर,गंगामाता,देवनारायण भगवान,वीरतेजाजी, किनसरिया माताजी,बडू के त्रिमूर्ति बालाजी, हरनावा मे रानाबाई जी महाराज, भादवा के झुंझांरजीमहारज झुंझांरपुरा, शीतला माता भकरी, श्री बाबा रामदेव मन्दिर खुंडियास और ग्राम बिदियाद कि तपो भूमी सुखराम दासजी महाराज सहित मनदिरो मे जाकर देवी-देवताऔ के दर्शन कर धौक लगाई ,शहर के तकिया शरीफ कि चौखट पर नतमस्तक होकर अमन-चैन कि दुआ मागी। और मन्दिरो मे देवी-देवताऔ के दर्शन कर हाथ जोड़कर आर्शीवाद लेकर जनसंपर्क अभियान का आगाज किया ।

ईलाके मे घर घर जनसंपर्क कर चुनाव अभियान की शुरुआत कि गई। बडारडा ने मतदाताओं से जनसंपर्क करने पर महिलाओ मे उत्साह देखा गया। वहीं उम्मीदवार कर्मठ नेक ईमानदार और समझदार होने से मतदाताओ का रुझान भी रालोपाे के समर्थन होने की सम्भावना बढती नजर आई। प्रचार प्रसार का पहला दिन कि शुरुआत मे बडारडा के जनसंपर्क करने पर शहर वासियो का अच्छा जन समर्थन मिलने से समर्थको मे खुसी का माहौल देखा गया।

मतदाताओं ने भी आर एल पी को अपना समर्थन देने के लिए आश्वस्त किया। इस अवसर पर आरएलपी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य प्रेमाराम खोखर ने कहा कि परबतसर में 5 वर्ष के कार्यकाल में किन परिस्थितियों में गुजारे हैं आप से छुपा हुआ नहीं है, विधानसभा चुनाव में आरएलपी को मजबूत बनाने का आह्वान किया। इस दौरान अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *