RAS प्री एग्जाम- 2023 के आवेदन फार्म में करें करक्शन:केंडिडेट्स नेम, फादर नेम, फोटो, बर्थ डेट, जेंडर के अलावा एन्ट्री में मिलेगा मौका

Share:-

राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी (प्रारंभिक) एग्जाम- 2023 में आवेदन करने वाले केंडिडेट्स को आवेदन फार्म में संशोधन का अवसर दिया गया है। 17 से 26 अगस्त 2023 तक केंडिडेट्स का नाम, पिता का नाम, फोटो, जन्म तिथि व जेंडर के अतिरिक्त सभी प्रकार के संशोधन ऑनलाइन किए जा सकेंगे।

आयोग सचिव रामनिवास मेहता ने बताया कि इस परीक्षा का आयोजन 1 अक्टूबर 2023 को किया जाना है। इस परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को संशोधन का अवसर दिया जा रहा है। ऑनलाइन संशोधन का अवसर अभ्यर्थियों के हितार्थ सुविधा मात्र है। परीक्षा के लिए जारी विज्ञापन में उल्लिखित पात्रता की शर्तों के अनुरूप ही संशोधन मान्य होंगे। विज्ञापन की शर्तें पूर्वानुसार ही रहेंगीं। ऑफलाइन संशोधन स्वीकार नहीं किए जाएंगें।

ऑनलाइन संशोधन के लिए शुल्क व प्रक्रिया

संशोधन चाहने वाले अभ्यर्थी को ई-मित्र/ऑनलाइन बैंकिंग के माध्यम से 500 रुपए का शुल्क जमा कराना होगा। आयोग के ऑनलाइन पोर्टल https://rpsc.rajasthan.gov.in पर उपलब्ध एप्लाई ऑनलाइन लिंक अथवा एसएसओ पोर्टल पर लॉगिन कर सिटीजन ऐप्स में उपलब्ध रिक्रूटमेंट पोर्टल का चयन कर संबंधित परीक्षा में ऑनलाइन संशोधन किया जा सकेगा। इस संबंध में किसी प्रकार की तकनीकी कठिनाई होने पर recruitmenthelpdesk@rajasthan.gov.in पर ई-मेल से अथवा फोन नं. 9352323625 व 7340557555 पर भी सम्पर्क किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *