फुफुरे भाइयों ने 11 साल की नाबालिग से किया गैंगरेप, दोनों आरोपी नाबालिग

Share:-


उदयपुर, 15 जून(ब्यूरो)। शहर के अंबामाता थाना क्षेत्र में 11 साल की एक नाबालिग के साथ उसी के बुआ के दो नाबालिग बेटों के गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीड़िता की तबीयत बिगड़ी तब माता—पिता जब उसे अस्पताल लेकर पहुंचे तब उसका खुलासा हुआ। जिसके बाद पीड़िता के पिता ने अपनी बहन के 13 और 15 वर्षीय दो बेटों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया।

बताया गया कि पीड़िता का परिवार राजसमंद जिले का रहने वाला है और पत्नी के उपचार के लिए उपचार के लिए उदयपुर आया हुआ था। बुआ के घर छोड़ी 11 साल की बेटी को छोड़कर उसके माता—पिता एमबी अस्पताल गए थे। इसी दौरान उसके दो फुफुरे भाइयों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप किया। आॅपरेशन के कारण उसकी मां अपनी बेटी पर ध्यान नहीं दे पाई और उसकी तबीयत बिगड़ने लगी तो उसे भी अस्पताल उपचार के लिए उसकी बड़ी बहन लेकर पहुंची।

जनाना अस्पताल भेजा तब परिजनों को लगा गैंगरेप का पता
बताया गया कि एमबी अस्पताल के इमरजेंसी में जब बालिका को चिकित्सकों ने देखकर उसे जनाना अस्पताल के लिए रेफर कर दिया था। जहां जांच के दौरान महिला चिकित्सकों ने आशंका जताई तब पीड़िता को विश्वास में लेकर पूछा गया तो उसने सारी घटना बता दी। जनाना अस्पताल के चिकित्सकों ने पीड़िता के साथ गैंगरेप की पुष्टि की है। बताया गया कि उसे भर्ती कर लिया गया तथा उसका आॅपरेशन किया जाना है। घटना 13 जून की बताई जा रही है, जब पीड़िता की मां खुद अस्पताल में भर्ती थी। अंबामाता थानाधिकारी रविन्द्र चारण का कहना है कि पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपियों के नाबालिग होने पर उन्हें डिटेन करने के प्रयास जारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *