नगरपरिषद सभापति संजय शुक्ला के निलंबन पर भाजपा ने जताया विरोध

Share:-

मिनी सचिवालय में किया प्रदर्शन कर ज्ञापन सौंपा

झालावाड़ । नगरपरिषद झालावाड़ सभापति संजय शुक्ला के निलंबन प्रक्रिया के विरोध में भाजपा की ओर से मिनी सचिवालय में विरोध प्रदर्शन किया। और जिला कलक्टर को अपनी मांगों का ज्ञापन भी सौंपा है।

भाजपा जिलाध्यक्ष संजय जैन ने बताया कि नगरपरिषद्, झालावाड़ में भारतीय जनता पार्टी का बोर्ड स्थापित है। इसके सभापति संजय कुमार शुक्ला है। 27 जुलाई 2022 को स्वायत शासन विभाग ने उन्हें निलंबित कर दिया गया था। यह मामला माननीय उच्च न्यायालय में जाने के बाद उच्च न्यायालय ने 3 जनवरी 2022 को सभापति ने स्वायत शासन विभाग के विरुद्ध स्थगन आदेश प्राप्त कर लिया था। एवं 6 जनवरी 2022 से ही सभापति अपने पद पर कार्य कर रहे थे। लेकिन 13 जून को स्वायत शासन विभाग ने फिर से बिना किसी जांच के अतिक्रमण करने का अनर्गल आरोप लगाकर कोर्ट की अवहेलना कर झालावाड़ नगर परिषद सभापति को निलंबित कर दिया है। यह कार्यवाही द्वेषता पूर्वक की गई है। एवं राज्य सरकार ने षडयंत्र रच कर झालावाड नगर परिषद के बोर्ड को भंग करने की साजिश कर कांग्रेस का बोर्ड बनाने का प्रयास किया जा रहा है। मांग की हैं कि सभापति संजय कुमार शुक्ला को फिर से बहाल करने के आदेश जारी किए जाए।

विरोध प्रदर्शन में यह रहे मौजूद
झालावाड़ मंडल अध्यक्ष सीएम धाभाई, उपसभापति प्रदीप सिंह राजावत, पार्षद दीपक स्वामी,मोना प्रजापति, रेखा रानी, प्रकाश वर्मा,अनिल सुमन,मनोज गुर्जर, प्रताप सिंह केलवा,रवि संगत,कमल कश्यप,मुकेश गुर्जर, रामलाल रैगर, राजू रैगर,राम कश्यप,यतन यादव, नरेंद्र तोमर,राजेन्द्र सुमन समेत कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *