उदयपुर में भूपेश बघेल का रोड शो, बोले- फिर सत्ता में लौटेगी कांग्रेस की सरकार

Share:-


उदयपुर, 23 नवम्बर(ब्यूरो): राजस्थान के चुनावी रण में गुरुवार शाम 6 बजे प्रचार का शोर थम गया। इसके बाद प्रत्याशी केवल डोर टू डोर ही सम्पर्क कर पाएंगे। गुरुवार को चुनाव प्रचार के अंतिम दिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नेउदयपुर शहर सीट से कांग्रेस प्रत्याशी गौरव वल्लभ के समर्थन में रोड शो किया। बघेल ने कहा कि दोनों राज्यों में कांग्रेस की सरकार दोबारा आएगी।
बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ भूपेश बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशी गौरव वल्लभ के समर्थन में वोट मांगे। भूपेश बघेल का रोड शो शहर के मोहता पार्क क्षेत्र से शुरू हुआ। बघेल का रोड शो शहर के प्रमुख मार्गोंं से होता हुआ हिरमणगरी सेक्टर 4 में खत्म हुआ। इस रोड शो में बड़ी संख्या में बाइक सवार भी शामिल हुए।
छत्तीसगढ़ में 75 सीट जीतने का दावा
रोड शो के दौरान छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि सभी पार्टी के प्रत्याशी अपने वादे और विचार लेकर जनता के बीच में जा रहे हैं। भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में हम पिछले विधानसभा चुनाव में 90 में से 68 सीटें जीते थे। इस बार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस 75 से ज्यादा सीटों पर जीतेगी। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में मतदान तक केंद्र सरकार का पूरा मंत्रिमंडल और बड़े नेता डेरा डाले रहे। छत्तीसगढ़ में मतदान होने के बाद भाजपा के सभी नेताओं ने अब राजस्थान में डेरा डाल लिया है। बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने अच्छा काम किया है, इसलिए दोनों राज्यों में कांग्रेस की सरकार दोबारा आएगी।
बघेल ने की गौरव वल्लभ की तारीफ
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कांग्रेस प्रत्याशी गौरव वल्लभ की तारीफ करते हुए कहा कि आपके बीच में एक पढ़ा—लिखा जन प्रतिनिधि आया है। जिसके डिबेट के तर्क आप सभी सुनते होंगे। कांग्रेस ने गौरव वल्लभ को प्रवक्ता बनाकर उनकी सेवाएं ली हैं। राजस्थान में सरकार बनेगी तो उनकी सेवाएं सरकार में भी ली जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *