फार्मासिस्ट एक दिन के सामुहिक अवकाश पर, दे रहे हैं धरना, सात सूत्री मांगें नहीं मानने तक जारी रहेगा दो घंटे कार्यबहिष्कार

Share:-

भीलवाड़ा । सात सूत्री मांगों को लेकर शुक्रवार को प्रदेश के साथ ही भीलवाड़ा के सभी फार्मासिस्ट एक दिन के सामुहिक अवकाश पर रहे। फार्मासिस्ट ने सीएमएचओ ऑफिस के पास धरना शुरु किया है।
राजस्थान फार्मासिस्ट कर्मचारी संघ (एकीकृत) की भीलवाड़ा शाखा के अध्यक्ष कप्तानसिंह मीणा ने बताया कि सरकार की ओर से मांगों पर संज्ञान न लेने के कारण फार्मासिस्टों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है।
15 सितंबर शुक्रवार को जिलेभर के फार्मासिस्ट सामूहिक अवकाश पर रहे। जिला मुख्यालय पर जिला अस्पताल परिसर स्थित सीएमएचओ ऑफिस के पास फार्मासिस्टों ने धरना भी दिया है।
कप्तान सिंह ने बताया कि 16 सितंबर से (रविवार/ राजपत्रित अवकाश को छोड़कर ) जब तक सरकार मांग पूरी होने के संबंध में लिखित आदेश जारी नहीं कर देती, तब तक सभी चिकित्सा संस्थानों में दो घंटे कार्य बहिष्कार निरंतर जारी रहेगा। इस दौरान फार्मासिस्ट नीरज व्यास, मनोज पाटनी, रवि राठौड़, कैलाश सांगावत, नरेश जीनगर, संगठन मंत्री जगदीश चंदेल, सागर भांमू, गोपी किशन, भरत कीर, गोपाल खोईवाल, अजय जीनगर, खुशबू माहेश्वरी, वंदना चुंडावत, नेहा झंवर, मीनाक्षी वैष्णव आदि फार्मासिस्ट उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *