अनुराग ठाकुर उदयपुर बोले—राजस्थान में आए दिन निर्भया जैसे कांड और सरकार के मंत्री बेशर्मी से बोलते हैं यह मर्दों का प्रदेश है

Share:-

उदयपुर, 15 सितम्बर(ब्यूरो): राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक होने पर नेताओं की सक्रियता बढ़ गई है। इसी क्रम में गुरुवार को केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण, खेल एवं युवा मामले के मंत्री अनुराग ठाकुर उदयपुर आए। उन्होंने यहां पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश की गहलोत सरकार पर जमकर प्रहार किए। उन्होंने कहा कि प्रदेश में बच्चियां, महिलाएं, युवा, किसान, आदिवासी, दलित कोई भी सुरक्षित नहीं और राज्य का मुखिया नींद में है। उन्होंने गहलोत सरकार की संज्ञा ‘गहलूट सरकार’ से की। उन्होंने कहा, राजस्थान में इतनी निकम्मी तथा सोई हुई सरकार आजाद भारत के 75 सालों में पहली बार आई है।
एक निर्भया कांड से दिल्ली हिल गई थी, जबकि राजस्थान में हर सप्ताह निर्भया कांड
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि एक निर्भया कांड से पूरी दिल्ली हिल गई थी। जबकि राजस्थान में हर सप्ताह निर्भया कांड हो रहा है और यहां की सरकार सोई हुई है। उन्होंने कहा, शर्मनाक बात तो यह है कि यहां के मंत्री अपनी छाती चौड़ी करते कहते हैं कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है। थोड़ी भी शर्म होती तो गहलोत इस्तीफा दे देते। राज्य में लूट मचाने के लिए ऐसा नहीं किया। उन्होंने राहुल गांधी को लेकर कहा, राहुल भी कमतर नहीं। संसद में भाषण देते हैं लेकिन कभी किसी पीड़िता के घर नहीं गए। प्रियंका भूल गई, उन्होंने कहा था ”लड़की हूं लड़ सकती हूं।” राजस्थान घूमने आती हैं लेकिन किसी पीड़िता के घर नहीं आईं।
इंडिया गठबंधन घमंडिया ही नहीं, एंडी डेमोक्रेसी
केन्द्रीय मंत्री ठाकुर ने कहा कि इंडिया गठबंधन घमंडिया ही नहीं, बल्कि एंटी डेमोक्रेसी भी है। तभी तो न्यूज एंकरों के बहिष्कार की सूची जारी की है। ऐसा पहली बार नहीं, इससे पहले इंदिरा गांधी भी ऐसा कर चुकी है। आज एक बार फिर इस घमंडिया गठबंधन ने किया है। यह एंडी सनातन, एंडी संवैधानिक भी है।
मोहब्बत की दुकान खोलने की बात करने वालों ने खोला नफरत का मॉल
अनुराग ठाकुर ने राहुल का नाम लिए बगैर कहा कि कांग्रेस नेता मोहब्बत की दुकान खोलने निकले थे, लेकिन नफरत का मॉल खोल बैठे। इनके लोग सनातन को जड़ से खत्म करने की बात कहते हैं। लोकतंत्र के लिए राहुल विदेशों में दुष्प्रचार करते हैं लेकिन यहां चुप्पी साधे बैठे हैं। सच तो यह है किराहुल ने संविधान को कुचलने का लाइसेंस दे दिया है।
घर जैसा लगता है राजस्थान
केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि राजस्थान से उनका गहरा नाता रहा है। यहां की ‘अतिथि देवो भव:’ की संस्कृति एवं भावना ये यह प्रदेश घर जैसा लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *