जिंदा जलने वाला चालक जिले के हिंडौली क्षेत्र के काछोला निवासी

Share:-

नैंनवां,20 दिसंबर (ब्यूरो)।दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर फिरोजपुर झिरका जिला नूह हरियाणा के समीप बुधवार सुबह तड़के करीबन 4 बजे हुई दुर्घटना में जिंदा जलने वाला चालक जिले के हिंडौली क्षेत्र के काछोला निवासी हैं। घटना की इत्तला मिलने के बाद परिजन हरियाणा के लिए रवाना हो गए हैं। इस दिल दहलाने वाली घटना के बाद गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।
मिली जानकारी के अनुसार यह हृदय विदारक घटना चालक को नींद की झपकी आ जाने के कारण घटित हुई है। चालक को नींद की झपकी आने की वजह से ट्रेलर डिवाइडर से टकराने के बाद उसमें आग लग गई और चालक जिंदा जल गया | हिंडौली उपखंड क्षेत्र के काछोला गांव निवासी लेखराज गुर्जर पुत्र हीरालाल गुर्जर (21) ट्रेलर पर चालक का काम करता था। यह दिल्ली से माल भरकर मुंबई की ओर जा रहा था।
इसी दौरान बुधवार सुबह तड़के दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे पर फिरोजपुर झिरका जिला नूह हरियाणा के समीप लेखराज को नींद की झपकी आने से टेलर पहले डिवाइडर से टकराया और टकराने के साथ ही ट्रेलर में आग लग गई |जिसमें लेखराज को निकलने का मौका नहीं मिल पाया और जिंदा जल गया। हाईवे पर निकलने वाले वाहनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जब तक दमकल पहुंची तब तक ट्रेलर जलकर हो चुका था।
मृतक लेखराज के साथ सहायक चालक भी काछोला गांव निवासी ही था। यह तो घटना के बाद बचकर निकलने में सफल हो गया। और उसकी जान बच गई। पुलिस की सूचना पर परिवारजन शव को लेने के लिए हरियाणा के लिए रवाना हो गए हैं |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *