मामूली कहासुनी में पिता ने बेटे को मार डाला, बीच-बचाव करने आई पत्नी पर भी किया चाकू से वार, हिरासत में आरोपी

Share:-

हनुमानगढ, 22 मार्च (ब्यूरो): जिले के पीलीबंगा इलाके के कालीबंगा गांव की बुधवार सुबह मामूली कहासुनी पर कलयुगी पिता ने चाकू से हमला कर अपने नाबालिग बेटे की हत्या कर दी। आरोपी ने बीच-बचाव करने आई पत्नी के पेट में चाकू घोंप दिया।
थाना प्रभारी विजय मीणा ने बताया कि विवेक (17) की उसके पिता देवेंद्र जाट ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। बेटे को बचाने आई सरोज (40) पर भी आरोपी ने हमला कर उसे भी घायल कर दिया।
घायल महिला सरोज ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी 22-23 साल पहले हुई थी। उसके बेटे विवेक की उम्र 17 साल है और उसका पति खेती का काम करता है। उसके घर पर हमेशा बाप-बेटों में लड़ाई होती रहती थी। बुधवार को सुबह साढ़े 8 से 9 बजे के बीचे खाना बनाकर वह घर का काम कर रही थी। घर में उसके पति देवेंद्र, बेटा विवेक और ससुर जिसुखराम मौजूद थे। उसका बेटा गंगानगर में पिता ने मामा के यहां घर पर मुहूर्त पर जाने के लिए तैयार हो रहा था। उसी दौरान उसके बेटे विवेक और उसके पति में कहासुनी होने लगी। दोनों आपस में मारपीट करने लगे। मामूली कहासुनी को लेकर पिता ने चाकू से हमला कर अपने नाबालिग बेटे की हत्या कर दी।

सरोज ने बताया कि बेटे के चिल्लाने की आवाज सुनकर पहुंची वह भागकर कमरे में गई तो उसका बेटा लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ था। आरोपी देवेंद्र के हाथ में चाकू था। जिससे वह उसके बेटे को मार रहा था। महिला ने बीच-बचाव कर छुड़ाना चाहा तो उसके पति देवेंद्र ने उसके पेट में भी चाकू से वार कर दिया। महिला के चिल्लाने पर आरोपी वहां से भाग गया। भागते समय आरोपी ने अपने पिता पर भी हमला कर दिया।
महिला के चिल्लाने पर पड़ोस में रहने वाले रघुवीर सिंवर, प्रेम कुमार नाई, मनसा गोदारा और अन्य पड़ोसी मौके पर पहुंचे। पड़ोसियों ने नाबालिग को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद नाबालिग को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने फि लहाल पर्चा बयान के आधार पर हत्या की विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीआई विजय मीणा ने बताया कि पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने आरोपी पति देवेंद्र को हिरासत में ले लिया है। उससे हत्या के कारणों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *