माताएं-बहनें राजस्थान का भाग्य बनाएंगी- मोदी

Share:-


बारां, 21 नवंबर । प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यहां के लोगों से भाजपा का हमेशा से ही खास रिश्ता रहा है। बारां, झालावाड़ क्षेत्र ने भाजपा को राजस्थान के लिए दो-दो बार मुख्यमंत्री दिए हैं। राजस्थान की यही पुकार, आ रही है अब की बार भाजपा सरकार। यहां कि माताएं-बहनें राजस्थान का भाग्य बनाएंगी। राजस्थान में बदलाव होने जा रहा है।
पीएम मोदी बारां जिले की हॉट सीट अंता में भाजपा प्रत्याशी कंवरलाल मीणा, बारां अटरू राधेश्याम बैरवा, किशनगंज ललित मीणा तथा छबड़ा क्षेत्र के प्रतापसिंह सिंघवी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहें थे।
अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राजस्थान के जन-जन का कल्याण ही भाजपा की सर्वोच्च प्राथमिकता है। बारां के अंता में आशीर्वाद देने आए परिवारजनों को कोटि-कोटि नमन। बारां के अंता में जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पहुंचने पर पीएम मोदी का स्वागत किया गया. इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने जनता को संबोधित किया।
कांग्रेस ने राजस्थान को किया अपराधियो के हवाले-
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को अंता में विशाल जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी प्रमोद भाया के लिये कहा कि सोरसन गोडावण अभयारण्य में क्या हुआ ये आप मुझसे ज्यादा जानते हैं। अवैध खनन के तार किससे जुड़े हैं ये किसी से छिपा नहीं है। मैंने कहीं पढ़ा कि कांग्रेस के विधायक ने यहां के मंत्री के लिए कहा है कि ‘भाया रे भाया खूब खाया’। एक गांव तो पूरा ही खाया।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस में मंत्री हो, विधायक हो सब बेलगाम हैं और जनता त्रस्त है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान को लुटेरों, अपराधियों, दंगाइयों, अत्याचारियों के हवाले कर दिया है। इसलिए आज राजस्थान का बच्चा-बच्चा कह रहा है गहलोत जी गहलोत जी कोनी मिले वोट। मैं तो एक महीने से छोटे-छोटे बच्चों के यह वीडियो देख रहा हूं।
मोदी ने कहा कि राजस्थान में समाज विरोधी ताकतों के हौसले बुलंदी पर हैं। इंसान का सरेआम गला काटा जा रहा है, जश्न मनाया जा रहा है। झालावाड़ में दलित युवकों के साथ क्या हुआ, ये भी पूरे देश ने देखा है। तीज-त्योहार के लिए मशहूर राजस्थान में राम नवमी, होली, हनुमान जयंती जैसे त्योहार दंगों की भेंट चढ़ गए। छबड़ा में क्या हुआ था, ये कोई क्या भूल सकता है ? दंगाइयों पर कड़ा एक्शन होना चाहिए था। ये जेल में होने चाहिए थे। लेकिन यहां छबड़ा दंगों का आरोपी सीएम के सरकारी आवास पर रेड कारपेट पर चलता है और दंगाइयों के साथ-साथ कांग्रेस के मंत्री, बहनों-बेटियों पर अत्याचार करने वालों के साथ मजबूती से खड़े रहते हैं।उन्होंने कहा कि बीते पांच साल में राजस्थान में रेप के मामलों में बहुत गंभीर वृद्धि हुई। यहां सीएम के करीबी मंत्री विधानसभा में खड़े होकर ऐसे अपराधियों को संरक्षण देते हैं। जब हमारी राजस्थान की बेटियां सुरक्षा के लिए सरकार को पुकार रही थी तो सरकार कह रही थी कि फर्जी आरोप मत लगाओ। कांग्रेस वालों को राजस्थान की बेटियों के आंसू देखने की भी फुर्सत नहीं है। क्या हमारे देश में ऐसे संस्कार हैं, क्या राजस्थान में ऐसे संस्कार हैं कि कोई बहन-बेटी फर्जी मामले दर्ज कराए। ये बहन-बेटियों का अपमान है। हमारे संस्कार का अपमान है। हमारी माताओं के सम्मान पर चोट है। कैसी भाषा बोल रहे हैं ये। जो कांग्रेस सरकार जान, माल और सम्मान की सुरक्षा नहीं कर सकती है, उसे एक पल भी रहने का हक है क्या? मोदी ने कहा कि बारां-झालावाड़ क्षेत्र ने भाजपा को राजस्थान के लिए 2-2 सीएम दिए हैं।
मोदी को सुनने के लिये भारी संख्या में जन सैलाब उमड़ा।वहीं पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, सांसद दुष्यंत सिंह सहित बारां जिले के भाजपा प्रत्याशी एवं बारां जिले से प्रताप सिंह सिंघवी,ललित मीणा, कंवर लाल मीणा, राधेश्याम बेरवा भी मौजूद रहे। मोदी का ऐतिहासिक स्वागत किया गया।
मोदी का बारा झालवाड़ लोकसभा क्षेत्र से सांसद दुष्यंत सिंह ने नरेंद्र मोदी का साफ़ा बंधन व तस्वीर भेंट कर व पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया ने श्रीराम मंदिर का मोमेंटो भेंट कर स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *