मलारना डूंगर SHO के खिलाफ केस दर्ज, पीड़ित युवकों का हुआ मेडिकल, उसके बाद जयपुर रवाना हुए किरोड़ी मीणा,

Share:-

विधायक दानिश अबरार पर हमले के मामले मे रात 1 बजे तक सांसद किरोडी मीणा के नेतृत्व में हुआ धरना प्रदर्शन

मलारणा पुलिस पर लगे अमानवीय व्यवहार व मारपीट के आरोप

विधायक पर हमले के मामले में पांच युवकों को किया था डिटेन लेकिन उन्हें छोड़कर चली गई मलारणा पुलिस

सांसद किरोड़ी मीणा की मांग पर डिटेन किये हुए युवकों का हुआ मेडिकल

रामगढ़ पचवारा थाने में दर्ज हुआ पुलिस के खिलाफ केस मुकदमा

इधर युवकों पकड़ने के लिए कई थानों की पुलिस और युवकों के बीच हुआ था आमना-सामना

यूवको को पकड़ने के प्रयास में पुलिस की निजी गाड़ियां भी हुई थी डैमेज

दौसा, 24 अक्टूबर : विधायक दानिश अबरार पर सोमवार को हुए हमले के मामले में दौसा में रात के समय सांसद किरोड़ीलाल मीणा के नेतृत्व में थाने के बाहर धरना प्रदर्शन हुआ, बड़ी संख्या में सांसद किरोड़ी लाल मीणा के समर्थकों ने नांगल राजावतान थाने के बाहर प्रदर्शन किया। इस दौरान पुलिस अधिकारियों की समझाइस के बाद रात करीब 1 बजे मामला शांत हुआ।
गौरतलब ह की सोमवार को सवाई माधोपुर के मलारणा क्षेत्र में सीएम सलाहकार और विधायक दानिश अबरार को कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाए थे इस दौरान दानिश अबरार की गाड़ी के शीशे टूट गए थे इस मामले में दानिश अबरार ने खुद पर हमला होने के आरोप लगाए थे। इस घटना के बाद मलारणा पुलिस ने कांग्रेस प्रत्याशी और विधायक दानिश अबरार के साथ हुए घटनाक्रम के मामले में आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास कर रही थी तभी पुलिस को सूचना लगी की हमला करने वाले युवक दौसा की तरफ दो गाड़ियों में बैठ कर गए हैं जिसके बाद मानना पुलिस दौसा के लालसोट क्षेत्र में आई और लालसोट व रामगढ़ पचवारा पुलिस के सहयोग से दोनों गाड़ियों का पीछा करना शुरू किया, जिसमें एक गाड़ी तो पुलिस को चकमा देकर जयपुर की तरफ फरार हो गई इस गाड़ी को पकड़ने के लिए लालसोट पुलिस ने काफी मशक्कत की और चलती हुई गाड़ी के लाठियां मारी जिससे गाड़ी के शीशे टूट गए वहीं पुलिस ने हाथ में पिस्तौल निकाल कर आरोपियों को धमकाकर रुकवाने की कोशिश की।

इधर मलारना पुलिस ने आरोपियों की दूसरी गाड़ी को लालसोट क्षेत्र में पकड़ लिया और उसमें से पांच युवकों को डिटेन कर लिया। इस दौरान आरोपियों ने मलारणा पुलिस की निजी गाड़ी को टक्कर भी मार दी थी इसके बाद यह घटनाक्रम शांत हो गया था और मलारणा पुलिस डिटेन की हुई युवकों को लेकर सवाई माधोपुर जा रही थी।
इसके बाद सांसद किरोड़ी मीणा अपने समर्थकों के साथ आ धमके और उन्होंने देखा कि डिटेन किए हुए पांचो युवकों के कपड़े खुलवाकर उनके साथ मारपीट की गई है तो मलारना पुलिस तो युवकों को छोड़कर चली गई, इसके बाद सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने आरोप लगाए की विधायक दानिश अबरार की दबाव में सवाई माधोपुर और दौसा पुलिस ने भेदभावपूर्ण रवैया अपना कर युवकों के साथ अमानवीय व अभद्र व्यवहार किया है और उनको गालियां निकाल कर कपड़े खुलवाकर मारपीट की है। इसके बाद सांसद किरोड़ीलाल मीणा यूवको का मेडिकल कराने और मारपीट करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर नांगल राजावतान थाने के बाहर धरने पर बैठ गए। इसके बाद दौसा और लालसोट से पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे, कई थानों की पुलिस भी मौके पर पहुंची। रात करीब 1 बजे पूरे मामले में मेडिकल कराने और मलारना पुलिस के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के बाद मामला शांत हुआ। इस दौरान सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने धरना स्थल से ही राज्य निर्वाचन अधिकारी और पुलिस के बड़े अधिकारियो से बात भी की। सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि विधायक दानिश अबरार ने खुद पर हमला करवाया है और उसका वीडियो वायरल कराकर माहौल खराब करने की कोशिश की है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को ज्ञापन देने और विरोध करने का अधिकार है इसके बावजूद भी निर्दोष युवकों व ग्रामीण पर दबिश दिलवाई गई है। उन्होंने कहा कि विधायक दानिश अपराध जय हिंद और भारत माता की जय के नारे नहीं सुनना चाहते इसी कारण उन्होंने खुद ने ही 20 गाड़ियों में समाजकंटक बुलवाए और पूरे घटनाक्रम को तूल दिया है।

सोमवार को विधायक दानिश अबरार पर हमले और रात के समय सांसद किरोड़ी लाल मीणा के धरना प्रदर्शन के मामले में आज सुबह सांसद किरोडी लाल मीणा अचानक दौसा जिला अस्पताल पहुंच गए और उन्होंने अपनी मौजूदगी में 6 युवकों का मेडिकल कराया। इस दौरान सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने आरोप लगाया कि सवाई माधोपुर विधायक दानिश अबरार सांप्रदायिक तनाव करना चाहते हैं और इसी को देखते हुए उन्होंने खुद पर हमला करवाया। यहां तक की खुद की गाड़ी का शीशा भी खुद ने ही तोड़ा, उन्होंने कहा कि सवाई माधोपुर और लालसोट का प्रशासन कांग्रेस के विधायकों के दबाव में काम कर रहा है।

सोमवार को जब ग्रामीणों से विधायक नहीं मिले तो निराश होकर युवक जयपुर जा रहे थे। इसी बीच मलारना डूंगर के एसएचओ ने उनकी गाड़ी को टक्कर मारकर लालसोट के डीडवाना के समीप दबोच लिया और उनके साथ लालसोट थाने में ले जाकर बेरहमी से मारपीट की गई। सांसद किरोड़ी मीणा ने आरोप लगाया कि कपड़े खुलवाकर लात घुसो से पुलिस के जवानों ने पांच युवकों के साथ मारपीट की है और जमकर गालियां दिए हैं साथ ही मारपीट के दौरान बीजेपी और किरोड़ी लाल मीणा का नाम ले लेकर गालियां देने का भी आरोप लगाया गया है। अब इस मामले में रात को सांसद किरोड़ी लाल मीणा सभी युवकों को पुलिस के चंगुल से छुड़वाकर नांगल थाने में लाए थे जहाँ धरना प्रदर्शन के बाद मलारना डूंगर एसएचओ सहित अन्य स्टाफ के खिलाफ लालसोट थाने में मारपीट का मुकदमा दर्ज हुआ है साथ ही आज सुबह दोसा जिला अस्पताल में युवकों का मेडिकल भी कराया गया है। दिन में तीन युवकों के हाथ में प्लास्टर बंधा है वही एक युवक के पैर में प्लास्टर बंधा है। सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि ऐसे माहौल में निष्पक्ष चुनाव की अपेक्षा नहीं की जा सकती क्योंकि प्रशासन कांग्रेस के नेताओं के दबाव में काम कर रहा है। इसी को लेकर हुए इन पीड़ित युवकों को लेकर जयपुर में मुख्य निर्वाचन अधिकारी के पास जा रहे हैं और आयोग के समक्ष क्षेत्र में निष्पक्ष चुनाव के लिए अपनी बात रखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *