हॉस्टल की छठी मंजिल से कूदी छात्रा, मौत

Share:-

हथेली पर लिखा ‘आज के बाद मैं कोई भी गलती नहीं करूंगी, माय प्रॉमिस सॉरी मां-पापा

डूंगरपुर,18 अक्टूबर (ब्यूरो) : एमबीबीएस फस्र्ट ईयर में पढऩे वाली एक छात्रा ने हथेली पर ‘आज के बाद मैं कोई भी गलती नहीं करूंगी माय प्रॉमिस सॉरी मां-पापा, भाई एंड रोहित’ लिखकर हॉस्टल की छठी मंजिल से छलांग लगा दी। जमीन पर गिरते ही छात्रा का सिर फट गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। हादसा बुधवार सुबह करीब 11.30 बजे डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में हुआ।

सदर थाने के हेड कॉन्स्टेबल पोपटलाल ने बताया कि सुबह करीब 12 बजे सूचना मिली थी कि डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज के एमबीबीएस फस्र्ट ईयर में पढऩे वाली छात्रा सुधांशी सिंह (21) पुत्री हलवल सिंह निवासी भरतपुर ने सुबह हॉस्टल की छठी मंजिल से कूद गई। वह होस्टल के कमरे में अकेली रहती थी। सुबह के समय कुछ छात्राओं ने उसे जनरल बाथरूम में जाते हुए देखा था।

धमाके की आवाज सुनकर पहुंची अन्य छात्राएं
बाथरूम में जाने के कुछ देर बाद वह कमरे की बालकनी से पीछे की तरफ नीचे कूद गई। जोर से धमाके की आवाज सुनकर हॉस्टल में रहने वाली दूसरी छात्राएं दौडक़र पहुंची। सुधांशी सिंह गंभीर हालत में नीचे फर्श पर पड़ी थी। उसका सिर फट गया था। उसे गंभीर हालत में डूंगरपुर हॉस्पिटल लेकर आए। मेडिकल कॉलेज अस्पताल अधीक्षक डॉ. महेंद्र डामोर ने उसकी जांच कर मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर सदर थाने से हेड कॉन्स्टेबल पोपटलाल मौके पर पहुंचे। भरतपुर से परिजनों के आने के बाद मौत की असली वजह का पता लग सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *