कांग्रेस में टिकट को लेकर रार : मालवीय नगर के दो संभावित प्रत्याशी आपस में भिड़े

Share:-

-अर्चना शर्मा व राजीव अरोड़ा आमने-सामने
-अर्चना का पुराना वीडियो वायरल
हम वीडियो की नहीं करता है पुष्टि

जयपुर, 18 अक्टूबर (विशेष संवाददाता) : कांग्रेस में लिस्ट का इंतजार लंबा होता जा रहा है। वहीं दूसरी ओर टिकट के दावेदार आपस में भिडऩे लगे हैं। मालवीय नगर की टिकट को लेकर दो दिन पहले ही दिल्ली में अर्चना शर्मा के खिलाफ प्रदर्शन कर उनका टिकट काटने को लेकर लघु उद्योग निगम चेयरमैन राजीव अरोड़ा ने मोर्चा खोला था। अब अर्चना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अरोड़ा व बीजेपी विधायक पर मिलीभगत कर उन्हें चुनाव में रोकने के लिए 40 करोड़ में सौदा करने का आरोप लगा रहीं हैं। हालांकि इस वीडियो की हम पुष्टि नहीं करते है। इसके बाद अरोड़ा ने ट्वीट के जरिए कहा है कि स्वघोषित प्रत्याशी घटिया स्तर पर उतर आईं हैं।

दो दिन पहले दिल्ली में अर्चना शर्मा के खिलाफ विप्र कल्याण बोर्ड अध्यक्ष महेश शर्मा, विधि प्रकोष्ठ के पूर्व अध्यक्ष सुशील शर्मा, अरोड़ा की अगुवाई में प्रदर्शन किया गया था। अब अर्चना का यह वीडियो सामने आने पर कांग्रेस में घमासान मच गया है। हालांकि यह वीडियो दो माह पुराना बताया जा रहा है। वीडियो में अर्चना शर्मा कह रही हैं कि विरोधी दल के मेरे प्रतिद्वंद्वी को यह लगा। इसलिए लगा कि सर्वे में वो हार रहे हैं। उस प्रतिद्वंद्वी को लगा कि मेरा जो पार्टी में प्रतिद्वंद्वी है उससे गठजोड़ कर लिया जाए। दोनों नेताओं ने होटल में बैठक कर ली। मुझे क्या पता बैठक कर ली, मैं पीछे-पीछे थोड़े ही रहती हूं, लेकिन दीवारों के भी कान होते हैं। दीवारों से छनकर बात बाहर आई कि 40 खोखे (करोड़) का सौदा हुआ है। अब इतना बड़ा सौदा हुआ है, यह तो मुझे ही दे दो, क्यों चुनाव लड़ें?

अरोड़ा का ट्वीट के जरिए पलटवार
शर्मा का वीडियो सामने आने के बाद राजस्थान बीज निगम के अध्यक्ष और मालवीय नगर से कांग्रेस दावेदार राजीव अरोड़ा ने अर्चना शर्मा पर नाम लिए बिना ट्वीट कर तल्ख कमेंट किए हैं। राजीव अरोड़ा ने कहा-गंदा खेलकर आप कभी नहीं जीत सकते। कर्म ही वास्तविक है। जो बोओगे वही काटोगे। दो बार हारने के बाद भी टिकट लेने की दुर्भावना मालवीय नगर से कांग्रेस पार्टी को नुकसान पहुंचा रही है। मालवीय नगर विधानसभा की जनता साक्षी है कि आरोप लगाने वाली स्वघोषित प्रत्याशी के स्तर की निम्नता पर कोई और नहीं उतर सकता। लोग बताते हैं कि क्षेत्र के आम लोगों से मकान के पट्टे के नाम पर पैसे वसूले गए हैं। राजनीति से पैसा बनाने की जुगत लगाई गई है। ऐसे लोग जब किसी और पर निराधार व पूरी तरह झूठा आरोप लगाए तो यह खुद अपने मुंह पर थूकने की तरह है। मैंने पहले भी कहा था कि ऐसा कोई आरोप मुझ पर सिद्ध करते हो, तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा। मगर आप सिद्ध नहीं कर पाई, अब आपको राजनीति छोड़ देनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *