खालिस्तान पर हो रही सिर्फ राजनीति: बिट्टा

Share:-

ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष ने खालिस्तान का जताया विरोध
जोधपुर। ऑल इंडिया एंटी टेररिस्ट फ्रंट के अध्यक्ष मनिंदरजीत सिंह बिट्टा ने कहा कि खालिस्तान पर सिर्फ राजनीति हो रही है। अव्वल तो कभी खालिस्तान बनेगा नहीं और अगर ऐसी नौबत आई तो उसके लिए हमारे जैसे देशभक्तों की लाश पर से गुजरना होगा। बिट्टा जोधपुर में निजी कार्यक्रम में शिरकत करने आए हुए हैं। वे यहां आज पत्रकारों से रूबरू थे।
उन्होंने कहा कि पूरा सिख समाज एकजुट हों, गुरुद्वारा साहिब संगत एकत्रित कर ले और कहे हमे खालिस्तान नहीं चाहिए। इसके बाद आप देखिए यह आंदोलन पूरी तरह से खत्म हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हमें पाकिस्तान से नहीं मिलना, ये देश के दुश्मन है जिनकी गलतियों से 1984 में दंगे हुए और ऑपरेशन ब्लू स्टार हुआ। उनकी गलतियों से 36 हजार बेगुनाह लोगों का पंजाब में कत्ल ए आम हुआ। उन्होंने कहा मैं भारतीय पहले हूं और सिख बाद में। मेरे लिए राष्ट्र ही सबसे पहले था और राष्ट्र ही सबसे पहले रहेगा।
उन्होंने कहा कि कोई सिख भाई सडक़ पर आए या ना आए, गुरुद्वारा कमेटियां इसके खिलाफ बोले या ना बोले, लेकिन बिट्टा हमेशा इसके खिलाफ बोलता रहेगा और इसके लिए कई गोलियां और बम खाने को भी तैयार है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग बिट्टा को कौम का गद्दार कहते है, भले ही कहो, लेकिन मैं देश का गद्दार नही बनूंगा। धर्म के ठेकेदारों को सडक़ पर आकार खालिस्तान का समर्थन करने वाले इन देशद्रोहियों को कहना ही होगा कि तुम गलत हो और तुम्हारे कारण ही हमारे बच्चे फंसे हैं। कनाडा में आतंकवादियों के मरने पर मातम मनाया जा रहा है लेकिन मैं कह दूं कि इन लोगों ने जो हमें सुंदर पहनावा गुरु महाराज ने दिया है उसको भी बिगाडऩे का काम किया। सरदार बनाना है तो जगजीत सिंह अरोड़ा और एयर मार्शल अर्जन सिंह जैसे बनो, जो राष्ट्र के लिए सेवा कर रहे थे।
चुनाव के कारण मुद्दा बनाया
उन्होंने कहा कि कनाड़ा सरकार खालिस्तानियों के खून से बनी है और अभी वहां इलेक्शन है इसीलिए इस मुद्दे को हवा दी जा रही है। समाज के लोगों को ही सामने आकर खालिस्तानियों को जवाब देना होगा हर बार हम केंद्र की मोदी सरकार के भरोसे नहीं रह सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *