ईडी, सीबीआई बीजेपी की सुपरस्टार कैपेनिंग : जयराम रमेश

Share:-

कांग्रेस प्रवक्ता जयराम रमेश ने बताई भाजपा नेताओं की कन्हैया के हत्यारों के साथ तस्वीर, पीएम बताएं मगरमच्छ किसके हैं

उदयपुर, 10 नवम्बर(ब्यूरो): कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने शुक्रवार को मीडिया के समक्ष कन्हैयालाल के हत्यारों के साथ बीजेपी नेताओं की दिखाते हुए प्रधानमंत्री से पूछा कि यह मगरमच्छ किसके हैं। गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उदयपुर में सभा थी और उन्होंने कहा कि वह भ्रष्टाचार की मछलियां ही नहीं, बल्कि मगरमच्छों पर सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे। सांसद जयराम रमेश शुक्रवार को उदयपुर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेस पर लगाए गंभीर आरोपों का जबाव देते हुए सांसद जयराम रमेश ने बहुचर्चित कन्हैया हत्याकांड के आरोपी रियाज मोहम्मद की तस्वीर दिखाई जिसमें वह भाजपा नेताओं के साथ हैं। उन्होंने सवाल किया कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा बताए कि यह किस पार्टी का मगरमच्छ है। इस आरोपी को चार घंटे में राजस्थान पुलिस ने दबोच लिया था। किन्तु वह यह नहीं बताते कि यह उनकी ही पार्टी का कार्यकर्ता था। उन्होंने कहा,पीएम मोदी कांग्रेस पर झूठे आरोप लगाते हैं, लेकिन हकीकत ठीक इसके उलट है और इसे सभी जानते हैं। प्रधानमंत्री ?ने कांग्रेस पर जो भी आरोप लगाए हैं, वो पूरी तरह से बेबुनियाद हैं।

राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने केंद्र सरकार पर ईडी और सीबीआई को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि इन एजेंसियों का गलत उपयोग सरकार लगातार कर रही है। छत्तीसगढ़ और राजस्थान के मुख्यमंत्री के खिलाफ भी इन एजेंसियों को उतारा गया है। उन्होंने कहा कि ईडी और सीबीआई बीजेपी के सुपरस्टार कैंपेनिंग हो गए हैं। प्रधानमंत्री मोदी के एक हाथ में यह दोनों एजेंसी हैं, जबकि दूसरे हाथ में ध्रुवीकरण है। जिसका वह भरपूर उपयोग करते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को झूठ का जगतगुरु बताते हुए कहा कि वह उदयपुर में सिर्फ झूठ ही परोसकर गए। हालांकि उनके झांसे में कोई नहीं आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *