आईआईएस यूनिवर्सिटी उत्सवी सुरूर के बीच फ्रेशर्स ने सीनियर्स को कहा थैंक यू

Share:-

-आईआईएस यूनिवर्सिटी का आभार कार्यक्रम, नृत्यों में बिखरी माटी की सोंधी महक

जयपुर, 23 सितंबर। आईआईएस (डीम्ड टू बी यूनिवर्सिटी) के थैंक यू गेट टुगेदर आभार कार्यक्रम के दौरान यूनिवर्सिटी कैंपस विभिन्न संस्कृतियों की अनुपम छटा बिखेरती सलोनी नृत्य प्रस्तुतियों से खिल उठा। आकर्षक लिबास में सजीली गर्ल्स के नयनाभिराम लोकनृत्यों में राजस्थानी, गुजराती व पंजाबी संस्कृति की झलक आकर्षण का केन्द्र रही। सेमी क्लासिकल, वेस्टर्न और बॉलीवुड डांस ने भी कार्यक्रम में उत्सवी सुरूर भरा। फ्रेशर्स ने भी सीनियर्स को अपने ही अंदाज में थैंक यू दिया। इस दौरान यूनिवर्सिटी के चांसलर डॉ.अशोक गुप्ता और रजिस्ट्रार डॉ. राखी गुप्ता की मौजूदगी में स्टूडेंट्स काउंसिल 23-24 का भी गठन किया गया। कल्चरल हेड सिमरन अग्रवाल व समृद्धि पांडे चुनी गईं। स्पोर्ट्स सेक्रेटरी हर्षिता शर्मा चुनी गई। हेड गर्ल मुस्कान ओझा को बनाया गया।

स्किट में दर्शायी बॉलीवुड एक्टर्स की नोकझोंक

कार्यक्रम का विशेष आकर्षण बॉलीवुड एक्टर्स पर कटाक्ष करती स्किट रही, जिसमें बॉलीवुड एक्टर्स की नोकझोंक को से दर्शाया गया। इससे पहले कार्यक्रम की शुरुआत गणेश वंदना की भावपूर्ण प्रस्तुति से हुई। इसके बाद इस वर्ष चुनी गई मिस फ्रेशर जायना चौधरी (यूजी) ने सभी सीनियर्स का दिलीतौर पर स्वागत किया। मिस फ्रेशर (पीजी) समृद्धि पांडे ने आभार व्यक्त किया।

यूनिवर्सिटी परिसर तालियां से गूंजा, मिलाई ताल से ताल

विभिन्न डांस ग्रुप्स ने जब सेमी क्लासिकल, वेस्टर्न डांस पर सुर, लय और ताल के साथ आकर्षक कदम थिरकाए तो समूचा यूनिवर्सिटी परिसर तालियां की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। जैम्पैक्ड दर्शकदीर्घा में भी जश्न का सुरूर इस कदर छाया की अनेक गर्ल्स ने थिरकते कदमों संग जमकर ताल से ताल मिलाई। पहला नशा, इलाही, तुम ही हो बंधु, तेरी होने लगी हूं, तू जाने ना, मलंग, जिंदगी मिलके बिताएंगे…जैसे बॉलीवुड हिट नंबर्स पर स्टूडेंट्स के डांस स्टेप्स को भरपूर सराहना मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *