सर्वे, समीकरण व सहमति के आधार पर होगा टिकट वितरण – दाधीच , भाजपा जिला कार्यसमिति की हुई बैठक

Share:-

धौलपुर। भारतीय जनता पार्टी धौलपुर के जिला कार्यालय पर कार्यसमिति की बैठक हुई। जिसमें संभाग प्रभारी एवं प्रदेश उपाध्यक्ष मुकेश दाधीच, जिला प्रभारी जवाहर सिंह बेढंम एवं जिला सह प्रभारी लोकेश चतुर्वेदी शामिल हुए। जिला अध्यक्ष श्रवण कुमार वर्मा ने कहा कि धौलपुर जिले में कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं। जनता की कोई सुनने वाला नहीं है। सुखराम कोली ने कहा कि बाड़ी में रिंग रोड में बहुत भ्रष्टाचार हुआ है और 2 लोगों की जान चली गई।

जिला सह प्रभारी लोकेश चतुर्वेदी ने कहा कि मोदी सरकार द्वारा आमजन को लाभान्वित करने वाली कई योजनाएं चलाई जा रही हैं। जिनका लोगों को लाभ मिल रहा है। जिला प्रभारी जवाहर सिंह बेढंम ने कहा कि सरकार के पास सभी आंकड़े होते हुए भी लोगों को भरी दोपहरी में आमजन राहत कैंपों में परेशान होना पड़ रहा है।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संभाग प्रभारी मुकेश दधीच ने कहा कि केंद्र सरकार सरकार के कार्यकाल के 9 वर्ष पूर्ण हो रहे हैं। सर्वे, समीकरण और सहमति के आधार पर ही इस बात टिकट वितरण होगा। इस दौरान हरीनिवास प्रधान, सुरेश कौशिक, राजीव रस्तोगी, प्रशांत सिंह परमार, डॉ.मनोज शर्मा, विष्णु सिंघल, मुकेश सक्सेना आदि मौजूद रहे।

इससे पहले बैठक में भाजपा के कुछ पदाधिकारियों में मंच पर बिठाने की बात पर आपसी नोंक झोंक हो गई। मामले को बढ़ता देख सभी को शांत कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *