सादे समारोह में डोल मेला का हुआ समापन मेले आपसी भाईचारे के प्रतीक – शुक्ला

Share:-

बारां 12 अक्टूबर। गत सत्रह दिनों से चल रहे डोल मेले का गुरुवार को सादा समारोह में समापन की रस्म अदायगी की गई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि मुख्य कार्यकारी अधिकारी कृष्णा शुक्ला और विशिष्ठ अतिथि उपखण्ड अधिकारी दीपक मित्तल रहे।
समापन के अवसर पर कृष्णा शुक्ला ने कहा कि मेले आपसी भाईचारे के प्रतीक होते है, इसका आमजन को सम्पूर्ण लाभ लेना चाहिए। उन्होने इस बार आयोजित किए गये मेले की तारीफ करते हुए नगर परिषद को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि इस बार अुनशासन और शांति के साथ मेला आयोजित हुआ व रंगमंच पर भी गरीमामय कार्यक्रम आयोजित हुए जिन्होने दर्शकों का स्वस्थ मनोरंजन किया। समापन के अवसर पर स्वीप की नोडल प्रभारी होने के नाते उन्होने मंच से सभी लोगो को आगामी चुनाव में मत देने का संदेश दिया और आगन्तुक गणमान्य लोगो को हाथ उठाकर मत देने का संकल्प दिलाया।
इस दौरान भारत निर्वाचन आयोग की ओर से भी कम्प्यूटर के माध्यम से हर भाषा के जरीये मतदान करने की अपील की गई।
आयुक्त बृजेश राॅय ने कहा कि मेले के पूर्व नगर परिषद ने काफी तैयारियां की। मंच पर विशाल डाॅम लगवाया गया ताकि होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम निर्विघ्न रूप से सम्पन्न हो सके तथा डोल तालाब की पाल पर चैपाटी बाजार लगवाकर नया प्रयोग किया गया। उन्होने आश्वासन दिया कि अगली बार मेला ओर आर्कषक बनाया जायेगा। उन्होने मेले की अपूर्वभूत सफलता के लिए नगर परिषद के कर्मचारियो का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के दौरान मेले के प्रमुख व्यापारी, जल व्यवस्था करने वाले माहेश्वरी सेवा समिति, दक्ष प्रजापति समाज, वैष्णव अग्रवाल समाज, राठौर तेलियान समाज समेत अखाड़ों के उस्तादों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया। समारोह का संचालन सुनिल शर्मा ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *