करणी माता मंदिर में सीढ़ियों पर दिखा तेंदुआ VIDEO:मंदिर में दिनभर रहती है टूरिस्ट की भीड़, अलग-अलग सीसीटीवी कैमरे में नजर आए नर-मादा

Share:-


उदयपुर में दूधतलाई स्थित करणी माता मंदिर में बीती रात तेंदुआ नजर आया। मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में तेंदुआ मंदिर की सीढ़ियों पर चढ़ता और उतरता हुआ दिख रहा है।
उदयपुर में दूधतलाई स्थित करणी माता मंदिर में बीती रात तेंदुआ नजर आया। मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे में तेंदुआ मंदिर की सीढ़ियों पर चढ़ता और उतरता हुआ दिख रहा है। तो वहीं दूसरे कैमरे में भी एक अन्य तेंदुआ नजर आ रहा है। ऐसे में इसे नर-मादा का जोड़ा माना जा रहा है।

यह मंदिर ऊंची पहाड़ी और चारों तरफ घने जंगल के बीच स्थित है। जहां सुबह से शाम तक बड़ी संख्या टूरिस्ट मंदिर में दर्शन को आते हैं मामले में वन विभाग के अफसरों का कहना है कि इन दिनों पहाड़ी जंगलों आग की घटनाओं के कारण भी ऐसा हो सकता है। हालांकि शहर के आसपास के माछला मगरा, सज्जनगढ़, नीमज माता सहित कई इलाके तेंदुओं की टेरिटरी हैं। इनका दिखना आम है।

बता दें कि दो दिन पहले नीमज खेड़ा में टंकी के पास आधी रात को तेंदुआ दिखा था। एक घर के बाहर कुत्तों के भौंकने पर मकान मालिक ने सीसीटीवी कैमरा फुटेज देखा तो उसके होश उड़ गए। वहीं, दो सप्ताह पहले बड़गांव के एक गांव में तेंदुए ने एक 70 साल के बुजुर्ग पर हमला कर दिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *