जंगल में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों का कहना, हत्या कर पेड़ पर टांगा

Share:-


उदयपुर, 24 अक्टूबर(ब्यूरो): जिले के बाघपुरा थाना क्षेत्र के नैनबारा के जंगल में मंगलवार सुबह एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला। मौके पर एकत्रित ग्रामीणों का कहना है कि पहले उसकी हत्या की गई और बाद में पेड़ से टांग दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
पुलिस ने युवक की पहचान 45 वर्षीय हालू पिता चंपालाल खराड़ी निवासी जाबला फला नैनबारा के रूप में की। पुलिस ने परिजनों को सूचना देकर घटना स्थल पर बुलावाया। इतने में बड़ी संख्या में ग्रामीण भी घटना स्थल पर पहुंच गए। शव मिलने के बाद सैकड़ों ग्रामीण बड़ी संख्या में घटना स्थल पहुंच गए। उन्होंने अज्ञात व्यक्तियों द्वारा युवक की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाते हुए पुलिस से मामले में जांच की मांग की। परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया। बाघपुरा थानाधिकारी कर्मवीर सिंह ने निष्पक्ष जांच कर कानूनी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। इस पर परिजन व ग्रामीण राजी हुए। करीब घंटे के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में पहुंचाया गया। जहां शव का पोस्टमार्टम किया गया।
शव को देखकर घटना संभवत बीती रात की बताई जा रही है। सुबह जब पास से गुजर रहे चरवाहों की पेड़ पर लटके शव पर नजर पड़ी तो उन्होंने तुरंत गांव में इसकी सूचना दी। सूचना पर बाघपुरा थानाधिकारी कर्मवीर सिंह जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। जब देखा कि युवक का शव शर्ट से पेड़ पर लटका हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *