नदबई कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले पर हमला,निजी सचिव ने कराया मामला दर्ज

Share:-

बाल-बाल बचे कांग्रेस प्रत्याशी
कसौदा में प्रचार दौरान करीब तीन दर्जन लोगों ने किया हमला,

नदबई, 20 नवंबर :विधानसभा चुनाव प्रचार दौरान नदबई कांग्रेस प्रत्याशी जोगिन्दर अवाना के काफिले पर हमला करने का मामला सामने आया। जब, कांग्रेस प्रत्याशी के निजी सचिव राजकुमार ने कसौदा से अनीपुर जाने दौरान बाइक सवार करीब तीन दर्जन से अधिक लोगों द्वारा पथराव करने व प्रचार गाडी में तोडफ़ोड़ करने का आरोप लगाते हुए सेवर थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया।

पुलिस सूत्रों की मानें तो कांग्रेस प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ सेवर पंचायत समिति के गांव कसौदा में प्रचार कर अनीपुर जा रहे। इसी दौरान सेवर निवासी विजयपाल सिंह, ततामंड सेवर निवासी कुंवर सिंह, भारत सिंह व महेश सहित करीब तीन दर्जन से अधिक लोगों ने पथराव करते हुए काफिले पर हमला कर दिया। जिसके चलते प्रचार गाडी भी क्षतिग्रस्त हो गई। बाद में कांग्रेस प्रत्याशी सहित निजी सचिव ने खेतों में भागते हुए जान बचाई। कांग्रेस प्रत्याशी ने हमले की सूचना पुलिस को दी। बाद में सेवर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। मामलें को लेकर कांग्रेस प्रत्याशी ने जिला एसपी सहित मुख्य सचिव व निर्वाचन विभाग के अधिकारियों को मामलें से अवगत कराया। बाद में कांग्रेस प्रत्याशी के निजी सचिव राजकुमार ने सेवर थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया।

प्रचार करने दौरान कांग्रेस प्रत्याशी के काफिले पर हुए हमले के मामलें में मामला दर्ज हो गया। मामलें में जांच कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। फिलहार कांग्रेस प्रत्याशी की सुरक्षा की समीक्षा की जा रही। जरुरत पडऩे पर कांग्रेस प्रत्याशी की सुरक्षा बढ़ाई जाएगी।
-मृदुल कक्कछावा, एसपी भरतपुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *