बूंदी की कुवांरती मण्डी से 25 बोरी धान की चोरी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार, बीते दिनो हूई थी चोरी की वारदात

Share:-

बूंदी। बूंदी की सदर थाना पुलिस ने बीती रात को कुवांरती मंडी से चोरी हुई 25 धान की बोरी बरामद करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।पुलिस ने वारदात के कूछ ही दिनो मे चोरी का खुलासा कर दिया।पुलिस को अंधेरा का फायदा उठाकर मंडी से धान की बोरियां चोरी होने की शिकायत मिली थी।

सदर थाना प्रभारी अरविन्‍द भारद्वाज ने बताया कि मंडी से 25 बोरी धान चोरी होने की शिकायत मिली थी।मामले की गंभीरता को देखते हुए उच्च अधिकारियों के निर्देश पर पुलिस टीम का गठन कर संदिग्ध लोगो की खोज खबर के लिए सक्रिय किया।इस दौरान कूछ संदिग्ध लोगो पर चोरी का संदेह हुआ।इन लोगो के बारे मे पुरी पडताल करने पर अपराधियों को चिन्हित किया।आरोपियों ने एक फरियादी द्वारा खरीदी हुई धान की बोरीयो में से धान से भरी 25 बोरियां चोरी कर ली थी। ये लोग बोरियो को ट्रेक्टर ट्राली में ले गये थे।पुलिस ने इस सिलसिले मे बुधवार को महावीर पुत्र शिवराज निवासी कुण्डालिया,भंवरलाल पुत्र प्रभुलाल निवासी बालापुरा
व अंकित मीणा पुत्र जगदीश प्रसाद एबरा हाल निवास हरिधाम कोलोनी बीबनवा रोङ बून्दी को 25 बोरी धान ओर एक ट्रेक्टर ट्रोली सहित गिरफ्तार किया है।गिरफ्तार आरोपी अपराधी किस्म के है तथा अंधेरे का फायदा उठाकर चोरी की वारदात करने मे लिप्त रहते आए है।पुलिस आरोपियों से पूछताछ मे जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *