नर्सिंग स्टूडेंट ने रात को मां से किया था न्यू इयर विश, सुबह लगा ली फांसी

Share:-

उदयपुर, 01 जनवरी(ब्यूरो): शहर के हिरणमगरी क्षेत्र में नर्सिंग कर रहे एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रात को उसने अपनी मां से न्यू इयर विश भी किया था। इस घटना से उनके परिजन भी हैरान हैं।
पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान डूंगरपुर जिले के पालवाड़ा गांव के 19 वर्षीय सोमेश्वर मीणा के रूप में हुई है। बीती रात 12 बजकर 5 मिनट पर उसने अपनी मां से फोन पर बात की तथा उन्हें नए साल की शुभकामना दी थी। पुलिस ने युवक का शव एमबी अस्पताल के चीरघर में रखवाया है।
बताया गया कि वह उमरड़ा स्थित पेसिफिक कॉलेज में ईएनएम प्रथम वर्ष का छात्र था। बीती रात तीन मित्रों के साथ उसने पार्टी भी की थी। जबकि सोमवार सुबह उसने कमरे के बाहर पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इधर, मृतक के परिजनों का कहना है कि सोमेश्वर ने कभी किसी मजबूरी की बात नहीं की। उन्हें विश्वास नहीं हो रहा कि उनका बेटा इस तरह का कठोर कदम उठा सकता है। उन्होंने इस मामले की जांच को लेकर पुलिस से आग्रह किया है ताकि पता लगाया जा सके कि उसके आत्महत्या करने के पीछे क्या कारण रहे। एक दिन पहले ही गांव से सकुशल लौटा था।
सुसाइड नोट में लिखा—अपनी मर्जी से कर रहा आत्महत्या
पुलिस को सोमेश्वर मीणा के कपड़ों से एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें उसने लिखा कि वह जो भी कर रहा है, अपनी मर्जी से कर रहा है। इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए। हालांकि यह पता नहीं लग पाया कि उसने आत्महत्या किस वजह से की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *