नोट्स देने के बहाने होटल में बुलाकर कॉलेज छात्रा से दुष्कर्म ,एक अन्य युवती से कायलाना घुमाने का झांसा देकर होटल में दुष्कर्म

Share:-


जोधपुर। सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती के बाद नोट्स देने और मिलने के बहाने कॉलेज छात्रा को स्टेशन रोड़ पर एक होटल में बुलाकर दुष्कर्म करने का मुकदमा उदयमंदिर थाने में दर्ज हुआ है। इसी प्रकार एक अन्य युवती ने एक युवक के खिलाफ कायलाना क्षेत्र में घुमाने के लिए ले जाकर एक होटल में दुष्कर्म करने का मुकदमा शास्त्रीनगर थाने में दर्ज कराया।
उदयमंदिर थाने में दी रिपोर्ट में एक युवती ने बताया कि कुछ समय पूर्व उसकी एक युवक से दोस्ती इंस्टाग्राम पर हुई। दोस्ती के चलते दोनों ने एक दूसरे को मैसेज करने शुरू कर दिया। इसी दौरान दोनों ने अपनी शैक्षणिक योग्यता की भी जानकारी एक दूसरे को दी। तब आरोपी युवक ने उसको नोट्स देने और मिलने के बहाने स्टेशन रोड़ स्थित एक होटल पर बुलाया और वहां पर उसको प्रेमजाल में बहला फुसलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। मामले की जांच थानाधिकारी प्रेमदान स्वयं कर रहे है।
इसी प्रकार शास्त्रीनगर थाने में दी रिपोर्ट में एक युवती ने बताया कि गत 12 दिसंबर को एक युवक उसको खेमे का कुआं क्षेत्र से बहला फुसला कर कायलाना क्षेत्र में लेकर गया और वहां पर होटल में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने उसको डराधमका कर दुष्कर्म किया और बाद में घटना की जानकारी किसी को नहीं देने की धमकी भी दी। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर घटना के आठ दिन बाद कल थाने आने पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *