प्रियंका गांधी आ सकती है 25 को अरड़ावता-झुंझुनूं!

Share:-

झुंझुनूं, 20 अक्टूबर : दिग्गज कांग्रेस नेता एवं केंद्रीय मंत्री रहे स्वर्गीय शीशराम ओला की मूर्ति का अनावरण 25 अक्टूबर को हो सकता है। चर्चा है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी इस कार्यक्रम के लिए अरड़ावता आ सकती है। हालांकि कांग्रेस की तरफ से अभी तक इसे लेकर कोई अधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। लेकिन समाचारिक सूत्र बता रहे है कि कार्यक्रम की तैयारियों को शुरू कर दिया गया है। अरड़ावता स्थित इंदिरा गांधी बालिका निकेतन कॉलेज में कार्यक्रम प्रस्तावित है। जिसमें प्रियंका गांधी शिरकत करेंगी और स्व. शीशराम ओला की प्रतिमा का अनावरण करेगी।

इस मौके पर प्रियंका गांधी अरड़ावता में किसान सम्मेलन को भी संबोधित करते हुए शेखावाटी में कांग्रेस के प्रचार अभियान का शंखनाद करेगी। आपकों बता दे कि राजस्थान में बीते समय में जाट नेता शीशराम ओला के पुत्र बृजेन्द्रसिंह ओला झुंझुनंू से लगातार तीन बार से कांग्रेस के विधायक बने हुए है और मौजूदा गहलोत सरकार में परिवहन एवं सडक़ सुरक्षा मंत्री का पद था।

इस बारे में बृजेन्द्रसिंह ओला से संर्पक नहीं हो पाया। वहीं ओला के समर्थक सोशल मीडिया पर प्रियंका गांधी झुंझुनूं-अरड़ावता आने की पोस्ट गुरूवार सुबह से लगातार ट्रेंड की जा रही है। झुंझुनंू जिला मुख्यालय पर भी क्षेत्र से सांसद के साथ केन्द्रीय मंत्री शीशराम ओला की प्रतिमा कलेक्ट्रेट के समक्ष शीशराम ओला पार्क में स्थापित कर दी गई है लेकिन अभी इसका लोकापर्ण नहीं किया गया है। मूर्ति पर्दे में ढक़ी गई है और पार्क का तेजी से काम चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *