जयपुर के चाइल्ड एक्टर विवान को मिली सराहना -फिल्म चल जिन्दगी का मुम्बई में हुआ प्रीमियर शो

Share:-

जयपुर, 25 मई। मुम्बई में बॉलीवुड फिल्म चल जिन्दगी का प्रीमियर शो हुआ, जिसे काफी सराहा। खासबात यह इस फिल्म में जयपुर का चाइल्ड एक्टर विवान शर्मा (11) ने राजस्थानी फोक आर्टिस्ट की अहम भूमिका निभाई है। फिल्म में बॉलीवुड के सीनियर एक्टर संजय मिश्रा समेत बॉलीवुड प्लेबैक सिंगर कुमार सानू की बेटी शैनन और एक्टर विवेक दहियाभ्ने भी अभिनय किया है। जयपुर के विवान और शैनन इस फिल्म के डेब्यू कलाकार हैं। जयपुर के फिल्म प्रोड्यूसर विवेक शर्मा ने बताया कि पारिवारिक पृष्ठभूमि की यह फिल्म चल जिन्दगी मनोरंजन से भरपूर है। इस फिल्म में जिन्दगी का जुनून, जद्दोजेहद, जुझारूपन शिद्दत से महसूस होता है। फिल्म में इस बात को फोकस किया गया है कि जिन्दगी में कभी रेड लाइट नहीं होनी चाहिए। इस फिल्म में जिन्दगी के सफरनामे के ताने-बाने को पूरी डिटेलिंग के साथ फिल्माया गया है जो समाज के अंदरुनी तहों को छूता है। फिल्म में बाइक पर जिन्दगी की बर्क रफ्तारी और खुशी, उमंग के संग खुलकर जियो जैसे केन्द्रीय भाव काफी असरदार प्रतीत होते है।

छोटी सी जिदगी है, कल किसने देखा

विवान ने बताया कि उन्होंने इस मूवी से सीखा कि हमेशा चलते रहने का नाम ही जिंदगी है। राह में चाहे कितनी भी मुश्किलें आए हमें हिम्मत नहीं हारनी चाहिए। छोटी सी जिदगी है, कल किसने देखा है। अपने आज में खुश रहो।

यूट्यूब पर वीडियो देखकर खड़ताल बजाना सीखा

बॉलीवुड एक्टर मरहूम इरफान खान के डाईहार्ड फैन विवान ने बताया कि उसे पढ़ाई के संग सिंगिंग, डांस और अलग अलग वाद्य प्ले करना पसंद है। खासतौर से गिटार, ड्रम्स और पियानो बजाना बेहद अच्छा लगता है। इसके अलावा शूटिंग और स्टडी का भी वेल बैलेंस्ड है। जयपुर के एक नामी निजी स्कूल में पढ़ने वाले विवान ने बताया कि उसने कक्षा 6 के एग्जाम में 100 फीसदी मार्क्स भी स्कोर किए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *