भाजपा की परिवर्तन यात्रा को मिल रहा अपार जनसमर्थन, कांग्रेस सरकार की उलटी गिनती शुरू – गरासिया

Share:-

भीलवाड़ा । प्रदेश की भ्रष्ट एवं नकारा कांग्रेस सरकार के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी राजस्थान के चार कोनों से परिवर्तन संकल्प यात्रा निकाल रही है । परिवर्तन यात्रा को जनता का अपार समर्थन और कांग्रेस सरकार के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश देखने को मिल रहा है। निश्चित रूप से अब कांग्रेस सरकार की उलटी गिनती शुरू हो चुकी है । यह बात भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं परिवर्तन यात्रा 2 के प्रभारी चुन्नीलाल गरासिया ने सर्किट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में कही ।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार प्रशासन, कानून व्यवस्था, युवा रोजगार, महिला सुरक्षा, किसान सम्मान, दलित एवं आदिवासी हित सहित सभी मोर्चों पर विफल साबित हुई है । सरकार तुष्टिकरण की नीति पर चल रही है, इसी का नतीजा है कि जयपुर बम ब्लास्ट के आरोपी भी कमजोर पैरवी की वजह से छूट जाते हैं तो उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड का एक आरोपी भी बरी हो जाता है । इससे सरकार की अपराधियों के साथ सहानुभूति स्पष्ट नजर आती है । पांच सालों में प्रदेश में कहीं भी सुशासन का प्रमाण नजर नहीं आया, जबकि कुशासन के अनेक उदाहरण देखने को मिल गए ।

उन्होंने प्रदेश में फैले भ्रष्टाचार पर कड़ा प्रहार करते हुए कहा कि सचिवालय में करोड़ों रुपयों के साथ सोना मिला, इतिहास में ऐसा कभी देखने को नहीं मिला । जल जीवन मिशन में भी हजारों करोड़ रुपए का घोटाला हुआ। बांसवाड़ा का खान घोटाला भी सबके सामने है। प्रदेश में भाजपा कार्यकर्ताओं पर भी झूठे मुकदमे दर्ज कर उन्हे पार्टी से दूर करने की कोशिश की गई । प्रदेश के शिक्षक स्वयं मुख्यमंत्री से कह रहे हैं कि पैसे दिए बिना कोई काम नहीं हो रहा है । प्रदेश में बजरी माफिया हावी है, जिसके चलते नदियों की स्थिति बिगड़ती जा रही है, प्रकृति के साथ खिलवाड़ हो रहा है । जिसका परिणाम प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है ।

उन्होंने भीलवाड़ा का जिक्र करते हुए कहा कि अपराधियों में भय पूरी तरह से खत्म हो चुका है जिसका उदाहरण गंगापुर और कोटड़ी में बहन बेटियों के साथ हुई दरिंदगी से स्पष्ट रूप से नजर आता है । आम जन में भय का माहौल है और वह स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को इसका परिणाम भुगतना पड़ेगा। जबकि दूसरी ओर सशक्त व विकसित राजस्थान का संकल्प लेकर जनता के बीच जाने वाली भारतीय जनता पार्टी को इस बार प्रदेश की जनता का अपार समर्थन मिलेगा और एक बार फिर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी । प्रेसवार्ता के अवसर पर विधायक विट्ठल शंकर अवस्थी, संभाग सहप्रभारी अतरसिंह भड़ाना, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रशांत मेवाडा, विधानसभा मीडिया प्रमुख अंकुर बोरदिया सहित कई पदाधिकारी उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *