लाडपुरा से पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने भरा नामांकन

Share:-

कोटा, 01 नवम्बर :। पूर्व संसदीय सचिव भवानी सिंह राजावत ने आज हजारों समर्थकों के साथ रैली निकालकर कलेक्ट्रेट में लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याषी के रूप में आज अपना नामांकन दाखिल किया।

नामांकन दाखिल करने के बाद उपस्थित कार्यकर्ताआंे को सम्बोधित करते हुए राजावत ने कहा कि पिछली बार पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के कहने पर पार्टी हित में मैंने अपना निर्दलीय नामांकन वापस ले लिया था, लेकिन खेद है कि मेरे त्याग का खामियाजा मेरे लाडपुरा की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं को चुकाना पड़ा। जहां एक ओर राजमाता विजयाराजे सिंधिया, दिवंगत माधवराव सिंधिया, वसंुधरा राजे सिंधिया, ज्योतिरादित्य सिंधिया, यशोधरा राजे और सांसद दुष्यन्त सिंह राजमहलांे को छोड़कर लोकतंत्र में जनता के बीच आ गए और अपनी कार्यषैली से लोकप्रिय जननेता हो गए

वहीं कल्पना देवी ने पूरे लाडपुरा विधानसभा क्षेत्र को राजमहलों में कैद कर दिया, जनता के बीच जाना तो दूर की बात कार्यकर्ताओं से मिलना भी मुश्किल हो गया। जिस लाडपुरा को मैंने 15 साल की तपस्या से अविकसित और पिछड़े क्षेत्र से निकालकर विकास के पथ पर आगे बढ़ाया था और कार्यकर्ताओं का दिल जीतकर लाडपुरा को भाजपा का गढ़ बना दिया था उसे कल्पना देवी ने 5 साल में जमींदोज कर दिया।

राजावत ने कहा कि क्षेत्र की जनता और कार्यकर्ता निरंतर उनसे आग्रह कर रहे थे कि वे एक बार और विधानसभा में लाडपुरा का प्रतिनिधित्व करें, वहीं पार्टी के सर्वे में भी वे टाॅप पर हैं, इसलिए उन्हें पार्टी आलाकमान पर पूरा भरोसा है कि जनभावनाओं का आदर करते हुए पार्टी उन्हें प्रत्याशी बनायेगी और यदि पार्टी ने उन्हें टिकिट नहीं दिया तो भी वे पार्टी के अनुशासित सिपाही हैं 40 वर्षो से लगातार विभिन्न पदों पर रहते हुए उन्होंने पार्टी की सेवा की है और आगे भी करते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *