बहादुर सिंह कोली की मुख्यमंत्री बनने की चाह तो रह गई …भजनलाल जाटव

Share:-

भाजपा सरकार के समक्ष हम विपक्ष की मजबूत भूमिका निभाएंगे- पूर्व कैबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव

वैर। कांग्रेस के पूर्व कैबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव ने कस्बा वैर में एक निजी कार्यक्रम भदौरिया गैस एजेंसी के उद्घाटन में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेते हुए कहा लोकतंत्र में हार जीत कोई मुद्दा नहीं होता जनता का फैसला शिरोधार्य है।भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है।जनता तो विकास चाहती अब तो मुख्यमंत्री भी भरतपुर से है विकास तो होंगे ही।लेकिन हम चाहते है जनता के हित में कांग्रेस की गहलोत ने तमाम जन कल्याणकारी योजनाएं चलाई है उन्हें भाजपा सरकार बरकरार रखे जिससे जनता को लाभ मिले।

पूर्व कैबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव ने कहा की लोकतंत्र में हार और जीत चलती रहती है। नव निर्वाचित विधायक बहादुर सिंह कोली वैर से चुने गए है ।सरकार का जयपुर में शपथ ग्रहण समारोह जयपुर में हो चुका है। हमें आशा है की विधानसभा वैर में जो अधूरे कार्य है वे पूर्ण होंगे।बल्कि डबल काम होंगे।जनता भी इसी आस पर वोट देती है की क्षेत्र का विकास हो।
जिस तरह का माहौल व खींचतान भारतीय जनता पार्टी में चल रही है।मुख्यमंत्री के कई दावेदार थे।सबसे बड़ी बात है मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भरतपुर के है।अब विकास में कोई कमी नहीं रह पायेगी।भरतपुर के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को भी बधाई।भरतपुर का विकास होना चाहिए साथ में वैर का भी विकास होना चाहिए।हम सभी मिलकर जनता के हित में विपक्ष की मजबूत भूमिका निभाएंगे।
बहादुर सिंह कोली वैर विधानसभा से जीतने के बाद क्षेत्र में नहीं आने पर कहा की वो उनकी पुरानी आदत है वे इससे पहले 4 बार जीत चुके है।तब भी कितना आते थे।बहादुर कोली खुद कहते है की मैं तो चुनाव से 3 महीने ,6 महीने पहले आता हूं।जनता घूमने से थोड़ी वोट देती है।उनकी बड़ी लीडर शिप है।उनको मुख्यमंत्री बनना था पता नही वे क्यों मुख्यमंत्री नहीं बन पाए।यह उनका सपना अधूरा रह गया।उनके सहपाठी समर्थक उनको मुख्यमंत्री बनाना चाहते थे।वे मुख्यमंत्री नहीं बन पाए।क्षेत्र में व्यवस्थाएं चरमराने लगी है।हम चाहते है की मंत्री मंडल का गठन हो।जिससे हम विपक्ष की भूमिका निभाएंगे।इस मौके पर मुकेश कुमार सैनी,पप्पू सैनी,सुनील शर्मा, डालवेंद्र कुमारी,अनिल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *