हथियार तस्करों से हथियार खरीदने के 9 आरोपी गिरफ्तार

Share:-

-3 पिस्टल, 6 देशी कट्टे, एक जिन्दा कारतूस व कार बरामद

अलवर, 21 अप्रैल: अलवर जिले के भिवाड़ी जिला पुलिस मुख्यालय द्वारा हथियार तस्करों से हथियार खरीदने के आरोप मेंं 9 जनों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से 3 पिस्टल, एक जिन्दा कारतूस, 6 देशी कट्टे व एक कार बरामद की है।

भिवाड़ी जिला पुलिस अधीक्षक अनिल बेनीवाल ने बताया कि पूर्व में गिरफ्तारशुदा हथियार तस्करोंं हेमसिंह उर्फ साका तथा मंजीत से गिरफ्तार आरोपियों ने हथियार खरीदे थे। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भिवाड़ी फेज थर्ड तथा चौपानकी थाना की गठित टीम ने इसी माह की 12 तारीख को गिरफ्तार हथियार तस्कर हेमसिंह उर्फ साका तथा मंजीत से की गई पूछताछ के आधार पर इन 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि इस संबंध में कोटकासिम थाना क्षेत्र पुलिस ने आरोपी अमित कुमार जाट (24) निवासी जाटूवास से एक देशी कट्टा 12 बोर, रवि कुमार अहीर (22) निवासी चन्दपुरा से एक पिस्टल 32 बोर, रवि (22), जयप्रकाश उर्फ डम्मल दोनों निवासी बिलाहेड़ी से एक-एक देशी कट्टा 315 बोर, नीरज यादव (19) निवासी कतोपुर से एक देशी कट्टा 315 बोर बरामद हुए हैं जबकि थाना चौपानकी थाना क्षेत्र पुलिस ने ग्राम तिनकरूड़ी थाना मुण्डावर निवासी आशीष जाटव (23)से एक देशी कट्टा 315 बोर, यशवन्त उर्फ यस्सू (25)निवासी झाडक़ा थाना खैरथल से एक पिस्टल 32 बोर बरामद की है। इसके अलावा थाना भिवाड़ी फेज थर्ड ने खैरथल थाना क्षेत्र के झाडका निवासी विकास पहलवान (26)से एक पिस्टल 32 बोर, एक जिन्दा कारतूस तथा एक कार बरामद की है जबकि उत्तरप्रदेश के जोनपुर जिला के नदलापुर थाना क्षेत्र के ग्राम बुडोलीखुर्द निवासी अरविन्द गौतम (40)से एक देशी कट्टा बरामद हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *