बीटीपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य साथियों सहित ‘आप’ में शामिल

Share:-


जयपुर, 19 अक्टूबर (विशेष संवाददाता) : ‘आप’ पार्टी प्रदेश में बदलाव का नारा बुलंद कर इस समय अपना कुनबा बढ़ाने में लगी है। गुरुवार को आप प्रदेशाध्यक्ष नवीन पालीवाल ने बांसवाड़ा जिले से बीटीपी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विजय मेड़ा, ब्लॉक अध्यक्ष दीपक कटारा और सझनगढ़ ब्लॉक अध्यक्ष मान सिंह डामोर सहित दर्जनों लोगों को आम आदमी पार्टी की सदस्यता दी।

पालीवाल ने कहा कि किसी भी पार्टी की ताकत उसके कार्यकर्ता होते हैं और आम आदमी पार्टी के लिए हर कार्यकर्ता कीमती है। यही वजह है कि बीजेपी, कांग्रेस और क्षेत्रीय दलों के छोटे कार्यकर्ता से लेकर पूर्व विधायक तक आज आम आदमी पार्टी पर भरोसा जता रहे हैं। हमारी पार्टी का प्रदेश में जो जनाधार बढ़ रहा है वो बदलते राजस्थान की नींव की तरह है, जो चुनाव जीतने के बाद एक मील का पत्थर साबित होगा।

पालीवाल ने कहा कि चुनाव का समय है राजस्थान की जनता भी जागरूक है, जनता को पता है कि इस बार उन राजनीतिक दलों से बचकर रहना है जो झूठ और धोखाधड़ी की सियासत करके सत्ता का सुख भोगते हैं। जबकि आम आदमी पार्टी एक बेहतर राजस्थान का सपना लेकर आई है जो प्रदेश में शिक्षा, चिकित्सा को बेहतर करके, राजस्थान को भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *