हादसा : यूपी में सुजानगढ़ के चार लोगों की मौत,खड़ी कार को दूसरी कार ने मारी टक्कर, दूसरी कार में सवार

Share:-

दिल्ली की एक महिला ने भी तोड़ा दम
सुजानगढ़ (चूरू),14 मार्च (ब्यूरो) : आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार सुबह 9 बजे भीषण हादसे में सुजानगढ़ के चार लोगों समेत 5 की मौत हो गई। सडक़ किनारे खड़ी कार को पीछे से आ रही ईको स्पोट्र्स कार ने टक्कर मार दी। फ ोर्स कार में सवार बच्चे समेत 7 लोग वहीं ईको स्पोट्र्स कार में सवार 2 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हादसा नसीरपुर इलाके के पिलर नंबर-48 के पास का है।

गोरखपुर में शादी से लौट रहे थे : टाडा निवासी राकेश जांगिड़ की शादी करने के लिए परिवार रविवार को गोरखपुर पहुंचा था। मंगलवार को शादी के बाद लौटते समय नसीरपुर थाना इलाके में इनकी फ ोर्स गाड़ी को पीछे से आ रही ईको स्पोट्र्स कार ने टक्कर मार दी जो इतनी भीषण थी कि दोनों ही गाडिय़ों के परखच्चे उड़ गए। हादसे में राकेश के बड़े भाई बाबूलाल (40), चचेरे भाई कैलाश (38), नेमीचन्द (43) और मलसीसर गांव के भांजे रमेश (38) की मौत हो गई। वहीं नेहा, बेबी,राकेश, विनोद, परशुराम, ओमप्रकाश और एक बच्चा घायल हो गए। हादसे में फ ोर्स गाड़ी में सवार सुजानगढ़ के चार लोगों की मौत हो गई। वहीं सात लोग घायल हो गए

टाडां गांव से परिजन पहुंचे यूपी : हादसे में ईको स्पोट्र्स कार सवार दिल्ली निवासी महिला मिथिलेश गुप्ता (45) पत्नी प्रहलाद गुप्ता की भी मौत हो गई। वहीं उसकी बेटी वैष्णी (20) और बेटा आभास (23) घायल हो गए। सूचना पर गांव टाडां से परिजन यूपी पहुंचे। जानकारी मिली है कि घायलों की स्थिति खतरे से बाहर है। बुधवार को चारों मृतकों के शव पहुंचेंगे। सूचना मिलते ही यूपीडा एंबुलेंस और नसीरपुर पुलिस मौके पर पहुंच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *