फिर फंदे पर झूले प्रेमी युगल, एक ही गोत्र और गांव के रहने वाले थे मृतक

Share:-

डूंगरपुर जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के डूंका पंचायत के कांकरी टेम्बा फला में एक प्रेमी युगल ने पेड़ से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया। सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। दोनों मृतक एक ही गौत्र और एक ही गांव के रहने वाले हैं। दोनों के बीच करीब डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
धम्बोला थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि शनिवार सुबह सूचना मिली कि डूंका के कांकरी टेम्बा फला में एक खेत में स्थित आम के पेड़ से एक लडक़े और लडक़ी के शव फंदे से लटके हुए हैं। सूचना पर थानाधिकारी हजारीलाल मीणा जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान मौके पर लोगों की भीड़ लगी हुई थी। वहीं, पेड़ से फंदे पर दोनों के शव लटके हुए थे। पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक युवक की पहचान कांकरी टेम्बा फला निवासी ईश्वर (19) पुत्र मानसिंह डामोर व मृतक किशोरी की पहचान हिना उर्फ चौखली (17) पुत्री शंकर डामोर उम्र के रूप में की। घटना की सूचना पर मृतकों के परिजन भी मौके पर पहुंचे।
पुलिस पूछताछ में सामने आया कि ईश्वर और हिना के बीच करीब डेढ़ साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हिना शुक्रवार शाम को अपनी बहन के साथ गैर खेलने के लिए घर से निकली थी। इस दौरान उसकी बहन घर लौट आई थी, लेकिन हिना घर नहीं लौटी थी। वहीं, ईश्वर शुक्रवार रात को खाना खाकर करीब 10 बजे घर से निकला था। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से प्रेमी युगल के शव फंदे से नीचे उतारे। इसके बाद पुलिस ने दोनों शवों को सीमलवाड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए। सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन एक ही गोत्र के होने के चलते शादी में आ रही समस्या को लेकर सुसाइड करना माना जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए है। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *