उदयपुर के खेरवाड़ा में बदमाशों का आतंक, खरीदारी करने आए युवकों से बाजार में मारपीट

Share:-

उदयपुर 11 मार्च (ब्यूरो)। जिले के खेरवाड़ा कस्बे में शनिवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने आतंक बरपा दिया। उन्होंने बाजार में खरीदारी करने वाले दो युवकों से दिनदहाड़े मारपीट की। सीसीटीवी फुटेज में बदमाशों के आतंक का वीडियो देखने के बाद पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।
घटना उदयपुर जिले के खेरवाड़ा के शास्त्री बाजार का है, जहां एक ज्वेलर्स की दुकान पर खरीदारी करने आए युवकों पर चार बदमाशों ने हथियारों से हमला कर दिया। उन्होंने पास ही बर्तन की दुकान से गेती और फावड़े उठाए और एक परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसमें एक युवक घायल हो गया।

वारदात पुलिस थाने से महज 500 मीटर दूर की और पुलिस को आने में लगे दो घंटे
यह घटना खेरवाड़ा पुलिस थाने से महज 500 मीटर की दूरी पर हुई। पास ही थाना होने से बावजूद पुलिस करीब दो घंटे देरी से पहुंची। इस पर व्यापारियों ने भी आपत्ति जताई। बाद में पुलिस ने ओगरा कला निवासी विपिन पुत्र पृथ्वीराज कोटेड, ललित पुत्र बाबूलाल डामोर और पालवाड़ा निवासी पंकज पुत्र बाबूलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें शांतिभंग में गिरफ्तार कर लिया।
व्यापारियों में खौफ
आधे घंटे तक सरे बाजार में हथियारों को लहराते बदमाशों से व्यापारी भी खौफ में हैं। दुकान के सीसीटीवी फुटेज में पूरा घटनाक्रम कैद होने और उस फुटेज के सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज में दिख रहे दोनों पक्ष आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। जिनके बीच आपसी रंजिश को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है। खेरवाड़ा थानाधिकारी शब्बीर खान ने दोनों पक्षों को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *