छोटी बहन ने बड़े भाई की बात नहीं मानी तो गला दबाकर कर दी

Share:-

हत्या करने के बाद भाई ने ही लगाया अन्य लोगों पर हत्या का आरोप
कामां -भाई अपनी बहन को सुरक्षा का विश्वास दिलाते हैं कि वह उनकी विपरीत परिस्थितियों में उनकी मदद कथा रक्षा करने का विश्वास दिलाते हैं। लेकिन कलयुग मे ऐसा भाई भी हैं जो छोटी बहन से कहासुनी हो गई और उसी बात पर बड़े भाई ने रंजिश रखते हुए घर में ही चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी और शव को गांव के पास ही खेत में डाल दिया। जिसका कामा थाना पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपी भाई अलीशेर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

कामां थानाधिकारी रामकिशन यादव ने बताया कि कामां थाना क्षेत्र के गांव करमूका में 18 फरवरी को नाबालिक 16 वर्षीय बालिका का शव गांव के पास गेहूं के खेत में पढ हुआ मिला था। मृतक बालिका के बड़े भाई अलीशेर पुत्र काले खां ने हत्या का आरोप लगाते हुए कामां थाने पर मामला दर्ज कराया पुलिस ने एफएसएल एवं डॉग स्कॉट की टीम बुलाकर तथ्य जुटाए तथा राजकीय अस्पताल में बालिका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम भी कराया गया। सभी पहलुओं से मामले में गहन अनुसंधान करते हुए परिवार के लोगों पर संदेह हुआ तथा मृतक बालिका के शव की डॉग स्क्वायड टीम से जांच करने पर सामने आया कि डॉग के द्वारा मृतक बॉडी को सुगने के बाद सीधा मृतक बालिका के घर पहुंचा जिसके बाद पुलिस को पूरा शक मृतक के भाई अलीशेर पुत्र काले खां पर हुआ जिसके बाद मृतक के भाई से पुलिस ने पूछताछ की तो उसमें स्पष्ट कर दिया की छोटी बहन उसकी बात नहीं मानती थी इसी बात को लेकर 17 फरवरी की रात्रि को कहासुनी हो गई और घर में ही चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी तथा हत्या को छुपाने के लिए गांव के पास खेत में शव को डाल दिया गया।

श्वान व्हिस्की की वजह से हुआ खुलासा..
बालिका का शव खेत में मिलने के बाद पुलिस ने डॉग स्कॉट टीम को मौके पर बुलाया जिसमें श्वान व्हिस्की ने मृतक बालिका के शव को सुगने के बाद जिस रास्ते से बालिका के शव को ले जाया गया था उसी रास्ते से सुगते हुए वह मृतक बालिका के घर पर पहुंच गया और जिस स्थान पर बालिका की हत्या की गई उस स्थान पर ही रुक गया जिसके बाद पुलिस का प्रथम दृष्टया शक मृतक बालिका के परिवार जनों पर गया जिसके बाद पुलिस ने एक-एक करके सभी लोगों से पूछताछ की एवं अन्य साक्ष्य एकत्रित किए जिसके बाद मृतक बालिका के बड़े भाई अलीशेर पुत्र काले खां को गिरफ्तार कर लिया है।

भाई ने कराया हत्या का मामला दर्ज… छोटी बहन की हत्या करने के बाद हत्यारे भाई ने ही मनगढ़ंत कहानी बनाते हुए कहा कि रात्रि को बहन घर से लापता हो गई और पास के ही गांव के लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाते हुए कामां थाने पर मामला दर्ज कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *