आरजीटी पुलिस की कार्यवाही अवैध हथियारों के साथ एक वांटेड आरोपी को किया गिरफ्तार

Share:-

गुड़ामालानी । बाड़मेर जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अवैध हथियारों के खिलाफ चलाए जा रहे धरपकड़ अभियान को लेकर आरजीटी थानाधिकारी ललित किशोर के नेतृत्व मे टीम का गठन किया गया और मुखबिर की सूचना मिलने पर आरोपी के घर दबिश दी गई तो थाने के एक वांटेड आरोपी से दो पिस्टल व 6 राउंड के साथ गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल की गई।
आरजीटी थानाधिकारी ललित किशोर के मुताबिक अवैध हथियारों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए बताया की आरजीटी थाने में दर्ज मामले में वांटेड आरोपी ओमप्रकाश पुत्र राजूराम सोनी निवासी नोखड़ा को पूर्व में हिरासत में लिया गया था जिसकी मुखबिर से सूचना मिली और पुलिस ने आरोपी के घर पहुंचकर दो अलग अलग जगहो पर दबिश दी गई जहा दो पिस्तौल व 6 राउंड मिले। आरोपी के घर के पीछे की तरफ बने बाड़े से एक पिस्तौल और उसके खेत में बनी एक झोपड़ी से एक पिस्टल और 6 राउंड बरामद करने के साथ आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपी से अवैध हथियार की खरीद-फरोख्त को लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस जिले में अलग-अलग जगहो पर अवैध हथियारों की धरपकड़ अभियान चला रही है और सोशल मीडिया पर अवैध हथियार के साथ फोटो डालने वालों पर भी नजर बनाए हुए है। पुलिस लगातार अवैध हथियारों को जब्त करने के साथ आरोपियों को गिरफ्तार करने मे सफलता हासिल कर रही है।

कार्यवाही के दौरान आरजीटी थानाधिकारी ललित किशोर, हैड कांस्टेबल पेमाराम हुड्डा, डालूराम, जोगेंद्र चौधरी, प्रवीण बिश्नोई, नेमाराम देवासी, भगराज, भंवरी चौधरी रहे शामिल।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *